Home Featured दरभंगा में पहलीबार राज्यस्तरीय मास्टर्स बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन, आयुक्त ने किया उद्घाटन।
January 10, 2020

दरभंगा में पहलीबार राज्यस्तरीय मास्टर्स बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन, आयुक्त ने किया उद्घाटन।

देखिए वीडियो भी।

[highlight txtcolor=”#dd3333″]देखिए वीडियो भी 👆[/highlight]:

दरभंगा: राष्ट्रीय स्तर के टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के चयन हेतु दरभंगा में पहलीबार राज्यस्तरीय बैडमिंटन प्रतोयोगिता का आयोजन किया गया है। इस आयोजन को लेकर स्थानीय खिलाड़ियों में काफी हर्ष का माहौल है। लहेरियासराय के पोलो मैदान स्थित इंडोर स्टेडियम में आयोजित इस टूर्नामेंट का उद्घाटन शुक्रवार को दरभंगा के प्रमंडलीय आयुक्त मयंक बड़बड़े ने किया। श्री बड़बड़े ने इसे बेहतर पहल बताते हुए कहा कि इस तरह के आयोजनों से खिलाड़ियों का हौसला बढ़ता है। उन्होंने आगे भी इस तरह के आयोजनों के प्रयास की बात कही। उन्होंने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया एवं शुभकामनाएं दीं।
इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला बैडमिंटन संघ के सचिव विजय कुमार छन्नू ने बताया कि इस तीन दिवसीय टूर्नामेंट में बिहार के नौ जिले की टीमें भाग ले रही है जिसमे दरभंगा, भागलपुर, मुंगेर, मोतिहारी, नवादा, पटना, समस्तीपुर, वैशाली एवं सहरसा की टीमें शामिल हैं
35 से 65 वर्ष आयु वर्ग के खिलाड़ियों का सात ग्रुप बनाया गया है। इन सभी वर्ग में केवल पुरुष वर्ग के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। सातों वर्ग में लगभग 50 खिलाड़ी भाग लेंगे। इन्ही खिलाड़ियों में से आगामी फरवरी में जयपुर में होने वाले राष्ट्रीय टूर्नामेंट केलिए बिहार की टीम में खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। टूर्नामेंट में सिंगल्स एवं डबल्स के मैच होंगे। 12 जनवरी को प्रतियोगिता का समापन होगा।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में एक युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…