Home Featured प्रेम प्रसंग में फरार युवती के परिजनों ने कोर्ट गेट पर किया हंगामा, एसएसपी ने दिया कारवाई का आदेश।
January 27, 2020

प्रेम प्रसंग में फरार युवती के परिजनों ने कोर्ट गेट पर किया हंगामा, एसएसपी ने दिया कारवाई का आदेश।

देखिए वीडियो भी।

[highlight txtcolor=”#dd3333″]देखिए वीडियो भी 👆[/highlight]

दरभंगा: जिले के व्यवहार न्यायालय के गेट पर प्रेम- प्रसंग में घर से फरार युवती को लेकर पुलिस और लड़की के परिजनों में काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला। दरअसल, लड़की पिछले एक महीनों से घर से अपने प्रेमी के साथ फरार थी, जिसके बाद परिजनों ने थाने में अपहरण का एफआईआर दर्ज करवाया था।
अपहरण की प्राथमिकी जानने के बाद लड़की थाने में उपस्थित हुई थी। जिसके बाद पुलिस उसका बयान दर्ज करवाने के लिए कोर्ट लेकर जा रही थी। इस दौरान लड़की के परिजन लड़की को अपने साथ घर ले जाने की जिद पर अड़ गए। हालांकि, पुलिस ने काफी कड़ी मशक्कत के बाद लड़की को कोर्ट में प्रस्तुत किया।
बताया जा रहा है कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के फेकला ओपी क्षेत्र में एक लड़की अपने प्रेमी के साथ घर से पिछले एक माह से फरार थी। जिसके बाद मामले को लेकर परिजनों ने स्थानीय थाने में अपहरण का प्राथमिकी दर्ज कराई। आरोपित पर दबाव बनने से पहले पीड़िता ने थाने में उपस्थित होकर अपने प्रेमी को आरोप मुक्त कर दिया।
इस संबंध में जिले के एसएसपी बाबूराम ने बताया कि फेकला ओपी में एक लड़की का अपहरण का मामला दर्ज था। पुलिस लड़की को बरामद कर उसे 164 का बयान दर्ज कराने के लिए ले जा रही थी। उसी दौरान परिजनों ने लड़की को अपने कब्जे में लेने की कोशिश किया। वहीं, कोर्ट में पूछताछ के दौरान लड़की ने अपने माता-पिता से अपने और अपने पति के सुरक्षा की गुहार लगाई, जिसके बाद कोर्ट ने लड़की का बयान दर्ज कर दोनों की सुरक्षा का आदेश दिया।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में एक युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…