Home Featured भैंस धोने गए किसान की डूबने से हुई मौत।
January 30, 2020

भैंस धोने गए किसान की डूबने से हुई मौत।

दरभंगा: जिले के केवटी थाना क्षेत्र के कदमटोली गांव स्थित कमला नदी में गुरुवार को भैंस धोने गए एक किसान की मौत डूबकर हो गई। मृतक उक्त गांव के स्व. शिवजी यादव का पुत्र असेशवर यादव (62) बताया गया है।
घटना के संबंध में बताया गया है कि भैंस पालक किसान दोपहर करीब 12 बजे उक्त नदी में भैंस धोने गया था। इसी क्रम में वह अधिक पानी वाले गड्ढे में फिसल गया। वहां से वह निकल नहीं सका। पास के नवटोली गांव से आ रहे कुछ लोगों ने शव उपलाता देखा और इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। ग्रामीण पहुंचकर शव को शिनाख्त कर बाहर निकाला। जानकारी मिलते ही वहां के मुखिया परमेश्वर साह घटना स्थल पर पहुंचे और विलाप कर रहे परिजनों को सांत्वना देते हुए सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही केवटी थानाध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक को तीन संतान में दो पुत्र शिव शंकर (30) और हरि शंकर (25) है। दोनों की शादी हो गई है जबकि छोटी पुत्री रूबी (15) की शादी नहीं हुई है। पत्नी सुरतिया देवी का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ था। इधर मुखिया ने कबीर अंत्येष्टि के तहत मृतक के अंतिम संस्कार के लिए तीन हजार रुपये परिजन को दिये हैं।

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…