Home Featured फाइनेंस कम्पनी के कार्यालय से दिनदहाड़े रुपये का लॉकर लूटने मामले का उदभेदन, चार गिरफ्तार।
February 22, 2020

फाइनेंस कम्पनी के कार्यालय से दिनदहाड़े रुपये का लॉकर लूटने मामले का उदभेदन, चार गिरफ्तार।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: लगातार हो रही लूट की घटनाओ को रोकने में विफल हो दरभंगा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बेलादुल्ला स्थित भारत फाइनेंस कंपनी से पिछले दिनों हुई लूट के मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही लूटे गए लोहे के कैश सेफ, लूटा गया मोबाइल फोन व चारों अपराधियों का मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है।
गिरफ्तार अपराधियों में मब्बी ओपी क्षेत्र के शीशोडीह का रहने वाला टेंपो चालक रामभरोस चौपाल, जाले थाना क्षेत्र के बसंत गांव का रहने वाला अर्जुन राम, कपल साहनी व सुधीर सहनी शामिल हैं। एसएसपी बाबू राम ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सिटी एसपी योगेंद्र कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था।
अनुसंधान के क्रम में अपराधियों के भागने की दिशा में विभिन्न जगहों का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया। इसमें टेंपू चालक रामभरोस चौपाल को टेंपू सहित लोहे का कैश सेफ लादकर ले जाते हुए देखा गया। उस आधार पर टेंपो चालक को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि टेंपो चालक पहले से निर्धारित जगह पर टेंपो लगाकर रखे हुए था। लूट के बाद चारों अपराधियों ने मोटरसाइकिल से सेफ को लेकर टेंपू में रख दिया। वहां से वे लोग जाले थाना क्षेत्र के बसंत गांव पहुंचे। वहां उन लोगों ने सेफ को तोड़कर रुपये का बंटवारा किया। वहां से सेफ के उतरने वाले स्थान बसंत गांव में अर्जुन राम के घर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर कपल सहनी व सुधीर सहनी को गिरफ्तार किया गया। इन लोगों से जब पूछताछ की गयी तो इन लोगों ने बताया कि उनका मुख्य सरगना सिकरम सहनी है। उसी के घर पर कैश सेफ को तोड़कर उसमें रखे रुपयों को निकाला गया।
एसएसपी ने बताया कि इस कांड में सिकरम साहनी के अलावा तीन और अपराधी शामिल थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि सिकरम साहनी के खिलाफ जाले में आर्म्स एक्ट व उत्पाद अधिनियम का मामला दर्ज है। उन्होंने बताया कि इस टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी व कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…