Home Featured युवक की हत्या करके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका, 15 दिन पहले जेल से निकला था मृतक।
August 2, 2020

युवक की हत्या करके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका, 15 दिन पहले जेल से निकला था मृतक।

दरभंगा: दरभंगा शहर में इनदिनों अपराधियों का हौसला काफी बढ़ा हुआ है। गैंगवार के साथ साथ पुलिस पर भी गोली चलाने से जहां अपराधी नही चूक रहे। वहीं फिर रविवार को एक युवक की हत्या करके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक देने का मामला सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के सदर थानाक्षेत्र के म्यूजियम और दोनार गुमटी के बीच एक संदिग्ध युवक की गोली मार हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने शव को दोनों गुमटियों के बीच रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। इस बीच रविवार की सुबह घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस की टीम ने मौके से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया गया है कि जिस रेल ट्रेक से शव मिला है वहां से निकली सड़क कटहरिया को जोड़ती है। गोली युवक की पेट और आंख में मारी गई है। बताते हैं कि जिस तरह से गोली मारी गई है, उससे किसी से गहरी दुश्मनी की आशंका है। पुलिस इस विषय पर जांच कर रही है।
युवक की पहचान बहादुरपुर थानाक्षेत्र के गंज बाजीतपुर निवासी खुसरू यादव के 25 वर्षीय पुत्र लालन यादव के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष शशिकांत सिंह ने पोस्टमार्टम के लिए शव को दरभंगा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेजा है। घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक मारे गए युवक का भी चरित्र आपराधिक रहा है। वह अब से 15 दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…