Home Featured तीन अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ एनएच पर हुए बाइक लूटकांड का पुलिस ने किया उदभेदन।
August 8, 2020

तीन अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ एनएच पर हुए बाइक लूटकांड का पुलिस ने किया उदभेदन।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: दरभंगा पुलिस ने बाइक लूट गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी का दावा किया है। साथ ही 2 अगस्त की रात एनएच 57 पर लूटी गयी बाइक भी बरामद कर ली गयी है। शनिवार की शाम प्रेस वार्ता का आयोजन कर सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने मामले का उदभेदन किया।
इस सम्बंध में जानकारी देते हुए सिटी एसपी श्री कुमार ने बताया कि गत 2 अगस्त की रात्रि करीब साढ़े आठ बजे सिमरी थानाक्षेत्र अंतर्गत एनएच 57 पर दो बाइक पर सवार 6 अपराधकर्मियों ने बिठौली चौक से पीछा करते हुए लहेरियासराय थानाक्षेत्र के बंगालीटोला निवासी सुनील कुमार सिंह के पुत्र आशुतोष कुमार को कंशी के निकट घेर लिया। अपराधियों ने पिस्टल के बल पर गाड़ी एवं गले के चेन के साथ अन्य सामान लूट लिया। विरोध करने पर आशुतोष को गोली मारकर घायल कर दिया।
उक्त कांड में गुप्त सूचना के आधार पर सिमरी थानाक्षेत्र में छापेमारी कर कांड में संलिप्त तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अपराधकर्मियों की पहचान कमतौल थाना के ब्रह्मपुर निवासी कारी ठाकुर के पुत्र नन्दलाल ठाकुर, सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र के सनहपुर निवासी स्व0 रामेश्वर भगत के पुत्र जयशंकर कुमार तथा सनहपुर के ही मुजफ्फर आलम के पुत्र आमिर जफर के रूप में की गयी है। सभी ने अपना दोष कबूल कर लिया है। इनकी निशानदेही पर रतनपुर निवासी मनोज ठाकुर के पुत्र बालकृष्ण भारद्वाज के घर से लूटी गयी पल्सर बाइक बरामद की गयी है।
गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल, एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा, 6 मोबाइल सिम के साथ तथा लूटी गयी पल्सर मोटरसाइकिल बरामद की गयी है।
सिटी एसपी ने बताया कि कांड में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी केलिए छापेमारी की जा रही है। साथ मामले के उदभेदन में शामिल पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा।

Share

Check Also

विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन।

दरभंगा: जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार के विनोद कुमार तिवारी…