Home Featured चार दिनों से गायब युवक की खेत मे मिली लाश, पुलिस पर ग्रामीणों का फूटा आक्रोश।
August 8, 2020

चार दिनों से गायब युवक की खेत मे मिली लाश, पुलिस पर ग्रामीणों का फूटा आक्रोश।

दरभंगा: लगता है दरभंगा में अपराधियों के अंदर पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म सा हो गया है। आये दिन हत्या, लूट, गैंगवार की घटना होती रहती है। ताजा मामले में एपीएम थानाक्षेत्र में चार दिनों से गायब युवक की लाश धान के खेत से बरामद होने पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा है। मौके पर पहुंची एपिएम थाना की पुलिस को इसका कोप झेलना पड़ा। लोगों ने पुलिस की गाड़ी के साथ तोड़फोड़ की। जवानों के साथ धक्का-मुक्की की। इसमें पुलिस के दो जवान जख्मी हो गए। इसकी सूचना मिलते ही वज्र वाहन के साथ सिटी एसपी योगेंद्र कुमार तथा सदर एसडीपीओ अनोज कुमार पहुंचे। किसी तरह लोगों को समझाकर शांत किया। इसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम एपीएम थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव के निकट खरीहा चौर में धान की खेत में परमानंदपुर निवासी स्व. विजय राय के 21 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार राय की लाश बरामद हुई। यह खबर फैलते ही क्षेत्र में सनसनी पैदा हो गई। लोगों की भीड़ जुट गयी।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि चार अगस्त को अजित कुमार राय अपने दो ग्रामीण दोस्त नरेश दास व परमजीत दास के साथ हरिहरपुर गांव गया था. वहां तीनों मिलकर एक घर में खाने पीने के बाद अपने गांव परमानंदपुर आ रहे थे। इसी बीच आधे रास्ते से अजित लौट कर अपना मोबाइल लेन गया। इसके बाद लौट कर नहीं आया। देर रात परिजनों ने उसकी की तलाश की, लेकिन नहीं मिला। एपीएम थाना की पुलिस और ग्रामीण मिलकर पिछले चार दिनों से अजित की तलाश कर रहे थे। एपीएम थाना की पुलिस ने उसके दोनों दोस्त व हरिहरपुर गांव के आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही थी।
शनिवार की देर शाम धान के खेत में लाश को देख ग्रामीण आग-बबूला हो उठे। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण महिला व पुरुष घटनास्थल पहुंच गए और पुलिस के साथ जमकर धक्का-मुक्की की। इसमें एपीएम थाना के दो पुलिसकर्मियों को चोट लगने की खबर मिल रही है। वहीं बाद में बज्र वाहन के साथ पहुंची पुलिस बल व कई थानों की पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। घटना की सूचना पर सिटी एसपी, एसडीपीओ, इंस्पेक्टर सुबोध कुमार चौधरी, हायाघाट थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार अमर, एपीएम थानाध्यक्ष जजा अली, बहादुरपुर थानाध्यक्ष, पतोर ओपी प्रभारी सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल पहुंची। पुलिस गांव में कैंप कर रही है।
वहीं इस घटना से गांव में मातम छाया हुआ है। मृतक दो भाई व तीन बहन में सबसे छोटा था। उसकी शादी पिछले 24 जून को ही हुई थी। मृतक की पत्नी नेहा कुमारी का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है। अजित की हत्या लोगों को पच नहीं रहा है। तरह-तरह की चर्चा गांव में होने रही है। मृतक की मां गायत्री देवी व बहन भारती देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।
फिलहाल पुलिस की तरफ आधिकारिक एवं विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

Share

Check Also

विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन।

दरभंगा: जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार के विनोद कुमार तिवारी…