Home Featured साईकिल से बच्चे को ठोकर लगने के बाद बढ़ा विवाद, जमकर हुई रोड़ेबाजी।
August 9, 2020

साईकिल से बच्चे को ठोकर लगने के बाद बढ़ा विवाद, जमकर हुई रोड़ेबाजी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: लहेरियासराय थानाक्षेत्र के रहमगंज स्थित धोबी टोला और यूसुफगंज मोहल्ला के बीच रविवार की देर शाम साइकिल से ठोकर लगने के विवाद में जमकर रोड़ेबाजी हुई। इसमें पांच लोग जख्मी हो गए। सभी जख्मियों को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर दोनों मोहल्ला के बीच तनाव की स्थिति बन गयी है। सदर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व शहर के सभी थानों की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशितों को समझा बुझा कर शांत किया।

बताया जाता है कि साइकिल से ठोकर लगने पर यूसुफगंज मोहल्ले के एक युवक को लोगों ने एक थप्पड़ मार दिया। इसके बाद साइकिल छीन लिया गया। हालांकि, लोगों के समझाने पर साइकिल वापस कर दिया। कुछ देर के बाद काफी संख्या में साइकिल सवार के समर्थन में लोग पहुंच गए और मारपीट करने लगे। साथ ही अचानक रोड़ेबाजी कर दी। जिसमें कुछ लोग जख्मी हो गए। फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर कैंप कर रही है। शांति बनाने का प्रयास जारी है। वहीं पीड़ितों से कार्रवाई के लिए आवेदन लिया गया है।

सदर एसडीपीओ कुमार ने बताया कि स्थिति नियंत्रित में है। मौके पर ट्रैफिक डीएसपी बिरजू पासवान, थानाध्यक्ष एचएन सिंह, कोतवाली प्रभारी विपिन कुमार, विवि के पवन सिंह, नगर के अजित कुमार सहित दंगा नियंत्रण दस्ता के जवान तैनात हैं।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…