Home Featured युवक की हत्या मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं सहित 9 को किया गिरफ्तार।
August 10, 2020

युवक की हत्या मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं सहित 9 को किया गिरफ्तार।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: एपीएम थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव में युवक की हत्या मामले में 3 महिला सहित 9 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने सोमवार की शाम प्रेस वार्ता करके विस्तृत जानकारी दी।
सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि एपीएम थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव के अजीत कुमार राय अपने दो दोस्तों के साथ 4 अगस्त को 10 बजे घर से निकला। जब 2 दिन तक घर नहीं लौटा तो अजीत कुमार राय के पिता ने एपीएम थाने को सूचना दी कि उनका पुत्र लापता है। उन्होने बताया कि उनका पुत्र अपने दोस्त परमजीत दास एवं नरेश दास के साथ घर से निकल कर कहीं घूमने गया था। दोनों दोस्त वापस आ गए लेकिन उनका पुत्र का कुछ अता पता नहीं है। एपीएम थाना की पुलिस ने दोनों दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोस्तों ने स्वीकार किया कि अजीत कुमार राय की हत्या कर लाश को नदी किनारे फेंक दी है। पूछताछ में दोस्तों ने बताया कि शराब पीने के दौरान महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर वहां पर उपस्थित सभी लोगों के साथ कहासुनी हो गई उसी दौरान पकड़े गए लोगों ने मिलकर उसकी हत्या कर अजीत के शव को नदी किनारे फेंक दिया था। पकड़े गए आरोपियों में स्वर्गीय श्री सहनी के पुत्र ठक्कन सहनी, दुनिया लाल सहनी के पुत्र संजय सहनी, रामबचन सहनी के पुत्र दर्शन सहनी, राम पुनित सहनी के पुत्र त्रिवेणी सहनी, किशोरी दास के पुत्र परमजीत दास, उरन दास के पुत्र नरेश दास, दर्शन सहनी की पत्नी प्रमिला देवी, पप्पू सहनी की पत्नी ममता देवी एवं राम आशीष सहनी की पत्नी रूबी देवी को गिरफ्तार किया गया है।
सिटी एसपी ने बताया कि घटना के कारण के सम्बंध में शराब पीने को लेकर एवं महिला के साथ छेड़खानी करने की बात अभियुक्तों ने बताई है। लेकिन पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। प्रेस वार्ता के दौरान एपीएम थानाध्यक्ष जजा अली भी उपस्थित थे।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…