Home Featured बिना मास्क वालों का फाइन काटने के साथ साथ जीविका से खरीदे गये मास्क का करें वितरण: डीएम।
August 22, 2020

बिना मास्क वालों का फाइन काटने के साथ साथ जीविका से खरीदे गये मास्क का करें वितरण: डीएम।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: यदि किसी कोरोना मरीज के तबियत बिगड़ने की सूचना मिलती है तो देर न करें, बल्कि तुरंत सहायता पहुंचायें। वेरिफिकेशन में समय बर्बाद नही करना है, बल्कि टीम वहां पहुंचनी चाहिए।
उपरोक्त बातें दरभंगा के जिलाधिकारी डॉ0 त्यागराजन एसएम ने शनिवार को अंबेडकर सभागार में आयोजित एक बैठक के दौरान कहीं। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि यदि इसमें लापरवाही बरती गयी तो सख्त कारवाई की जाएगी। साथ ही उन्होने निर्देश दिया कि गांव गांव तक मास्क का प्रचार करें। जो भी सम्बंधित अधिकारी भ्रमण में निकलते हैं तो कोशिश करें कि एक माइक भी साथ मे हो ताकि लोगो को संबोधित करने में आसानी हो। मास्क केलिए जागरूकता एवं फाइन के साथ साथ गाड़ी में मास्क भी रखें। फाइन काटने के साथ साथ मास्क का वितरण भी करें। यही सरकार का निर्देश भी है। मास्क जीविका से ख़रीदा गया ही हो। बाजार से मास्क खरीद कर नही बाँटना है। सरकार का निर्देश है कि जीविका से खरीदे गए मास्क का ही वितरण करें।
साथ ही जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि कोरोना के मरीजों केलिए जो दवा निर्देशित है, वह भी पर्याप्त मात्रा में सभी जगह उपलब्ध रहना चाहिए। साथ ही सरकार द्वारा समय समय पर जारी नये निर्देशो का भी अध्ययन करते रहें।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…