Home Featured मुख्यमंत्री के वर्चुअल रैली में दरभंगा की जबरदस्त होगी भागीदारी: अजय चौधरी।
September 2, 2020

मुख्यमंत्री के वर्चुअल रैली में दरभंगा की जबरदस्त होगी भागीदारी: अजय चौधरी।

दरभंगा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 07 सितंबर को होने वाली वर्चुअल रैली में दरभंगा जदयू की भागीदारी की तैयारी को लेकर दरभंगा जिला जनता दल यू की विस्तारित बैठक किया गया जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष प्रोo विनय कुमार चौधरी ने किया। उन्होंने कहा कि वर्चुअल रैली में दरभंगा की भागीदारी जबरदस्त होगी।बैठक लहेरियासराय सराय होलीडे इन वन होटल के सभागार में हुई जिस का संचालन पार्टी के जिला प्रवक्ता एजाज अख्तर खाँ रूमी नें किया।
बैठक को संबोधित करते हुए भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री अली असरफ फातमी नें कहा कि मुख्यमंत्री ने सभी वर्गों दलित महादलित पिछड़ा अल्पसंख्यक के लिए विकास के कार्य के हैं उनकी या रैली ऐतिहासिक एवं सफल होगी शाही उन्होंने कहा कि बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा में प्रभावित परिवारों को 6 हजार रुपया देने का काम किया है। 2005 के पहले बिहार अंधेरे ने डूबा रहता था उसी बिहार में मुख्यमंत्री ने घर घर तक 24 घंटे बिजली पहुंचाकर लालटेन युग को समाप्त किया है।
बैठक को संबोधित करते हुए बिहार सरकार के मंत्री श्री मदन साहनी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का कोई विकल्प नहीं है। मुख्यमंत्री ने अपने प्रशासनिक अनुभव के साथ बिहार को इस मुकाम पर पहुंचाया है कि आज बिहार विकसित राज्य बनने को अग्रेषित है। मुख्यमंत्री के द्वारा किए हुए विकास कार्यों को अपने अपने समाज के लोगों के बीच प्रचार प्रसार कर कर मुख्यमंत्री की रैली में भाग लेने के लिए प्लीज कर इस वर्चुअल रैली को सफल बनाने की अपील कार्यकर्ताओं से करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के काम करने के तरीके एवं उनके दूरदृष्टि को राज्य की जनता 15 सालों से देख रही है आने वाले चुनाव में भी बिहार की जनता ने पूरा समर्थन देने का मन बना चुकी है। जरूरत सिर्फ इस बात की है उनके किए हुए विकास कार्यों को लोगों तक पहुंचाने का काम हम करें।
जिला अध्यक्ष प्रोo विनायक कुमार चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री के वर्चुअल रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए जिला के सभी प्रखंड में जगह जगह पर टीवी प्रोजेक्टर एवं एलसीडी लगाए जाएंगे ताकि आम जनता मुख्यमंत्री के संबोधन को सुन सके सके। उक्त रैली का प्रसारण पार्टी के अपने डिजिटल पोर्टल जदयू डॉट कॉम से होगा जिससे आप सीधे जुड़ जाएंगे। रैली जदयू live.com के साथ-साथ पार्टी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के फेसबुक एवं टीवी न्यूज़ चैनल समेत अन्य डिजिटल माध्यमों से से कार्यक्रम का लाइव देखा जा सकेगा। सभी कार्यकर्ता रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए लोगों के बीच प्रचार प्रसार में जुड़े हुए हैं साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के सामने कोई चेहरा नहीं है जो बिहार का नेतृत्व कर सके का नेतृत्व कर सके आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता के आशीर्वाद एवं मुख्यमंत्री के विकास कार्यों के विकास कार्यों पर नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी इसकी तैयारी के लिए कार्यकर्ता आज से ही कमर कस लें कमर कस लें।
जिला संगठन प्रभारी जियाउद्दीन खान में कहां की 07 सितंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का वर्चुअल रैली आयोजित है। रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी के तमाम कार्यकर्ता एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं सहित सभी प्रकोष्ठ ओं के अध्यक्षों से रैली में में अध्यक्षों से रैली में के अध्यक्षों से रैली में में अधिक से अधिक भागीदारी ले लेने की अपील की तथा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पंचायत स्तर पर प्रचार प्रसार कर आम जनता को वर्चुअल रैली से जोड़ने का आह्वान किया। साथ ही उन्होंने कहा कि उक्त कार्यक्रम में जुड़ने हेतु व्हाट्सएप ग्रुप तथा एसएमएस द्वारा प्रदेश कार्यालय से अलग से भी लिंक भेजा जाएगा जिसे क्लिक करने पर रैली कार्यक्रम में आप जुड़ जाएंगे। बेनीपुर के विधायक सुनील चौधरी ने कहा कि दरभंगा ही नहीं पूरे बिहार के गांव में जो सड़क भूल पूलिया एवं बिजली का जाल है वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ही देन है।
विधायक डॉ फ़राज़ फातमी कहां की मुख्यमंत्री के कार्यों से प्रभावित होकर मैं जदयू में आया हूं आज जिला की पहली बैठक में आप लोगों ने जो मुझे समान दिया उसके लिए मैं आप सभी साथियों का आभार व्यक्त करता हूं मैं अपने विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री जी के रैली को ऐतिहासिक और सफल बनाने का पूरा प्रयास करुंगा।
बैठा पार्टी के विधायक अमरनाथ गामी विधायक डॉ इजहार अहमद पू oविधायक रामनिवास प्रसाद ने भी संबोधन किया। बैठक के अंत में देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की गई तथा उनके आत्मा की शांति हो तू उपस्थित लोगों ने इश्वर से प्रार्थना किया एवं 2 मिनट मोहन होकर श्रद्धांजलि अर्पित की।
बैठक में प्रफुल्ल ठाकुर राजेश्वर चौपाल अरविंद ज्योति आशुतोष रामप्रवेश पासवान सुनील भारती शंभू नाथ झा, श्रीमती ललिता झा, दीदार हुसैन चांद श्याम किशोर प्रधान जिया उर रहमान तारा, अली हसन अंसारी डॉ रंजीत चौधरी ,गोपाल मंडल राम शंकर सिंह हाफिज अबु शहमा राजेंद्र राम, अवधेश लाल देव कन्हैया प्रसाद साह राजेंद्र राम शशिकांत प्रसाद अहमद रजा बबलू पप्पू चौधरी विपिन कुमार विनोद मिश्रा राजकुमार कीर्ति मोहन झा मुस्कुरआलम, संजय झा, एस एम रजी हैदर सरफे आलम, धीरेंद्र चौधरी रामनरेश भगत अखिलेश सिंह मोहम्मद हकीकुल, विपुल राय अनिल आजाद ,शर्मा पासवान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share

Check Also

भीषण गर्मी को देखते हुए मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा की गई प्याऊ की व्यवस्था।

दरभंगा: भीषण गर्मी के साथ चिलचिलाती एवं धूप वाली गर्म हवाओं का असर सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक…