Home Featured केवल पार्टी और नेता के नाम पर जीतने वाले प्रतिनिधि को नही रहती जनता की चिंता: देवकुमार झा।
September 3, 2020

केवल पार्टी और नेता के नाम पर जीतने वाले प्रतिनिधि को नही रहती जनता की चिंता: देवकुमार झा।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: जब आप प्रतिनिधि के चुनाव का आधार पार्टी एवं बड़े नेता का नाम बनाएंगे तो चुने हुए प्रतिनिधि भला जनता की चिंता क्यों करेंगे! वे तो जीतने के बाद अपने पार्टी और नेता को खुश करने में लग जाएंगे। उन्हें आपकी समस्याओं से कोई मतलब नही होगा। इसलिए इस ट्रेंड को बदलने की जरूरत है। आगामी विधानसभा चुनाव में स्थानीय मुद्दों पर प्रतिनिधि का चयन करें। पार्टी एवं नेता के नाम के बजाय यदि जनता के बदौलत प्रतिनिधि बनकर जाते हैं, तो वे जनता की सुनेंगे।
उपरोक्त बातें बहादुरपुर के पूर्व उपप्रमुख सह समाजसेवी देव कुमार झा ने जनसम्पर्क अभियान के दौरान कहीं। वे बुधवार को बहादुरपुर प्रखण्ड के उघरा पंचायत में लोगो के बीच कोरोना से बचाव केलिए मास्क एवं साबुन का वितरण कर रहे थे। साथ ही लोगो से स्थानीय समस्याओं के विषय मे जानकर इन्ही मुद्दों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में उतरने की अनुमति मांग रहे थे। इस दौरान लोगो ने स्थानीय मुद्दों से भी श्री झा को अवगत करवाया। इनमें प्रमुख रूप से कमला मंडल के पास सुलिस गेट का मरम्मत करवाना, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उघरा को सूचारू रूप से चालू करवाना, करीब पांच वर्ष से अधिक से बनकर तैयार मॉडर्न विद्यालय को चालू करवाना, क्षेत्र में महाविद्यालय की स्थापना करवाना आदि मुद्दे शामिल थे।
स्वास्थ्य केंद्र के विषय मे श्री झा ने तत्काल फोन पर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी से बात की। उन्होंने सोमवार तथा शनिवार को वहां चिकित्सा कर्मी के रहने और प्रत्येक मंगलवार को एक एमबीबीएस डॉक्टर के उपलब्ध रहने का आश्वासन तत्काल दिया।
जनसम्पर्क के दौरान विनोद कांत झा, विरेन्द्र झा, अनिलेश झा, मुरारी मोहन झा, ललन जी झा, मोहन झा, श्याम महतो, रायबहादुर महतो, शुभम् कुमार झा, कृष्ण मोहन झा आदि भी सक्रिय थे।

Share

Check Also

भीषण गर्मी को देखते हुए मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा की गई प्याऊ की व्यवस्था।

दरभंगा: भीषण गर्मी के साथ चिलचिलाती एवं धूप वाली गर्म हवाओं का असर सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक…