Home Featured पुनहद पंचायत में सुकन्या खाता खुलवाने के लिए चलाया गया अभियान।
September 20, 2020

पुनहद पंचायत में सुकन्या खाता खुलवाने के लिए चलाया गया अभियान।

दरभंगा:  रविवार को अलीनगर विधानसभा के घनश्यामपुर मंडल अंतर्गत पुनहद पंचायत में वैद्यनाथ प्रसाद सिंह के आवास पर वैद्यनाथ प्रसाद सिंह जी की अध्यक्षता में दोपहर के दो बजे से रखा गया। जिसमें मुख्य अथिति के रूप में आये हुए प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप ठाकुर जी, जिला संयोजिका संगीता साह जी मौजूद थी। कार्यक्रम की शुरुआत स्वागत गाण से की गई। जिसमें कल्याणी कुमारी, वर्षा कुमारी, सुरुचि कुमारी, श्वेता कुमारी,जूही कुमारी थी।

बेटी बचाओ ,बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम सुकण्या योजना के अंतर्गत डाकघर में खाता खुलवाने हेतु प्रेरित करने के लिए बैठक की आहूति की गई। जिसमें निम्नलिखित लोग उपस्थित हुए।

प्रदीप कुमार ठाकुर(प्रदेश प्रवक्ता – बेटी बचाओ ने प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी के ड्रीम प्रोजेक्ट बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान में सभी से जुड़ने का आह्वान किया और जन जन तक पहुंचाने का संकल्प दिलाया। प्रदीप ठाकुर ने उपस्थित लोगों से सुकन्या समृद्धि योजना में खुद की बेटी का और समाज की प्रत्येक बेटियों कि खुलवायें जिससे बेटियों का भविष्य उज्जवल और सुरक्षित हो सके। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की जिला संयोजक संगीता साह, न्यूट्न कुमार देव (जिला सह संयोजक), उदय चंद्र झा जिला कार्य समिति,धनपति ठाकुर(जिला कार्य समिति), केशरीनंदन पौदार , मनोज ठाकुर जी, रामाकांत जी आदि मौजूद थे।

Share

Check Also

एनएच पर पिकअप के कहर से एक की मौत, बच्ची सहित चार घायल।

दरभंगा: दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच-57 पर विश्वविद्यालय थाना अन्तर्गत महिंद्रा शोरूम के निकट सड…