Home Featured प्रदेश में लूट और आतंक बढ़ाने वाला महागठबंधन : योगी।
November 4, 2020

प्रदेश में लूट और आतंक बढ़ाने वाला महागठबंधन : योगी।

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और राजद का गठबंधन जनता को धोखा देने वाला, गरीबों का शोषण करने वाला, प्रदेश में लूट और आतंक बढ़ाने वाला महागठबंधन है। इस गठबंधन को कभी भी समर्थन नहीं मिलना चाहिए। यहां से एनडीए के प्रत्याशी डॉ. मुरारी मोहन झा को कमल फूल छाप पर मत देकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करें। ये बातें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केवटी विधानसभा क्षेत्र के पिंडारूच बलुआहा मैदान स्थित स्टेडियम में एनडीए के भाजपा प्रत्याशी डॉ. मुरारी मोहन झा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। इसके पूर्व उन्होंने मिथिला की पावन धरती को मां जानकी की धरती कह कर नमन किया और कहा कि इस धरती ने देश और दुनिया को अनेक विद्वान दिए हैं।

 

मर्यादा पुरुषोत्तम राम को मां जानकी भी इस धरती ने दी है। अपार जनसमूह को देखकर उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रति आपने जो जोश और उमंग दिखाया है यह स्वागत योग्य है। वे अयोध्या की धरती से मां जानकी की धरती पर अाए हैं सिर्फ आपसे वोट मांगने के लिए।आप हर हाल में 7 नवंबर को भाजपा को वोट देकर प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करें ताकि डबल इंजन की सरकार मिथिला और बिहार की विकास कर सके।

योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास किए जाने की चर्चा करते हुए बिहार के लोगों को अयोध्या आने का न्यौता दिया।उन्होंने कहा राम जानकी मार्ग के बन जाने के बाद मिथिला के लोग मात्र 6-7 घंटे में अयोध्या पहुंच सकेंगे। उन्होंने बिहार में दो चरणों में हुए मतदान के प्रतिशत को दर्शाते हुए कहा कि बिहार की जनता ने कोरोना को मात दे दी है। लेकिन कोरोना कायम है। इसलिए 2 गज की दूरी और मास्क का प्रयोग जरूरी है। उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा कश्मीर से धारा 370 को हटाए जाने, तीन तलाक को समाप्त कराए जाने की विस्तार से चर्चा कर इसकी उपयोगिता को समझाया और कहा कि आप लोग हर हाल में सब काम छोड़कर 7 नवंबर को मुरारी मोहन झा को वोट देकर ज्यादा से ज्यादा मत देकर विजय बनाएं।

केवटी पश्चिमी मंडल अध्यक्ष दिलीप भारती की अध्यक्षता और ललित चौधरी के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में पिंडारुच निवासी कवीश्वर चंदा झा द्वारा लिखित मैथिली रामायण की प्रति यूपी सीएम को समर्पित किया गया। सभा को सांसद गोपालजी ठाकुर, सांसद डॉ. अशोक कुमार यादव, कामेश्वर चौपाल, जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी, हरि सहनी, सचिन जैन, विनोदानंद झा, राजेंद्र चौपाल, संतोष साहू, मीना प्रसाद,धर्मशीला गुप्ता, रूबी कुमारी, गुड़िया देवी, करुणानंद मिश्र आदि लोगों ने सं‍बोधित किया।

 

उन्होंने महाराष्ट्र सरकार और वहां की पुलिस की चर्चा करते हुए कहा कि वहां की पुलिस ने एक वरिष्ठ पत्रकार की गिरफ्तारी सिर्फ इसलिए किया है कि वह सब कुछ सच दिखा रहा है। उन्होंने साफ-साफ कहा कि जब तक पत्रकार की गिरफ्तारी के मामले का समाधान नहीं हो जाता तब तक हम शांति से नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सबसे पहले कार्यकाल में देश की गरीब जनता का सहयोग किया। यह काल गरीबों के लिए समर्पित था। दूसरा कार्यकाल देश के विकास, आतंकवादी गतिविधि पर अंकुश और राष्ट्रवादी व्यवस्था को मजबूत करने के प्रति समर्पित है। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को बेहतर इलाज के लिए एम्स दिल्ली जाना पड़ता था। प्रधानमंत्री ने दरभंगा में एम्स,हवाई यात्रा की सुविधा के संग पूरे बिहार में अच्छी सड़कें देकर बिहार का संपूर्ण विकास किया है।

Share

Check Also

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के तहत एसबीआई द्वारा स्कूल बैग का वितरण।

दरभंगा: जिले के सिंहवाड़ा प्रखंड के माधोपुर बस्तवाड़ा के प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में …