Home Featured आधारपुर के पीड़ित को इंसाफ दिलाने केलिए सड़क से सदन तक की लड़ाई लड़ेगा राजद: अफजल अली।
November 23, 2020

आधारपुर के पीड़ित को इंसाफ दिलाने केलिए सड़क से सदन तक की लड़ाई लड़ेगा राजद: अफजल अली।

दरभंगा: लगातार जनप्रतिनिधियों पर उठ रहे सवाल पर जीते हुए विधायक अथवा सांसद के कान पर जूं अभीतक नही रेंगा, पर गौड़ाबौराम से महागठबंधन के पूर्व प्रत्याशी अफजल अली खान राजद नेताओं के साथ आधारपुर पहुँचे और पीड़ित पक्ष के दर्द को जाना।
युवा राजद के महानगर अध्यक्ष राकेश नायक, युवा राजद के प्रदेश सचिव डॉ राजेश रंजन एवं छात्र राजद के जिलाध्यक्ष प्रवीण यादव सहित कई समर्थकों के साथ आधारपुर पहुँचे। उन्होंने पीड़ित पक्ष के साथ साथ कई ग्रामीणों से भी मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली।
अफजल अली खान ने बताया कि लोगों से मिली जानकारी के बाद पता चला कि कुल्हाड़ी, फरसे, बंदूक एवं पिस्टल से लैस आरोपियों द्वारा लूट एवं हत्या का प्रयास किया गया। इसके बाद सामाजिक कुकृत्य की घटना को अंजाम दिया गया जो अपराध की पराकाष्ठा को पार कर गया।
श्री खान ने आरोप लगाया कि मामले में भारी प्रशासनिक लापरवाही बरती जा रही है। मामले की एफआईआर तक ढंग से दर्ज नही की गयी है। आरोपियों को सत्तापक्ष का संरक्षण मिला हुआ है। इंजुरी रिपोर्ट को बदलने का प्रयास किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि एक मजबूत विपक्ष के रूप में राजद सड़क से सदन तक न्याय की लड़ाई लड़ेगी। इसी के तहत मंगलवार को दिन के दो बजे युवा राजद एवं छात्र राजद द्वारा संयुक्त रूप से जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन एवं नीतीश कुमार का पुतला दहन किया जाएगा।

Share

Check Also

मिथिलांचल की छिपी प्रतिभा को खोजकर आगे बढ़ाने केलिए ओमेगा कर रहा टेलेंट सर्च परीक्षा का आयोजन।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: शहर के मिर्जापुर स्थित चर्चित कोचिंग संस्थान ओमेगा स्टडी…