Home Featured अहले सुबह मिली युवक की लाश, संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ।
November 26, 2020

अहले सुबह मिली युवक की लाश, संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: शहर के बहादुरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सैदनगर इलाके के शास्त्री नगर में एक 35 वर्षीय युवक की लाश गुरुवार की सुबह मिलने से सनसनी मच गयी। एक तालाब के निकट जलकुंभी के पास युवक का शव पड़ा हुआ देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बहादुरपुर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है।
युवक की पहचान लखीसराय जिले के शिवदानी सिंह के 35 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार सिंह के रूप में हुई है। वह विश्वकर्मा मन्दिर के निकट किराये के मकान में रह कर बालू गिट्टी के व्यवसाय का कार्य करता था। युवक के पास दो मोबाइल एवं पैसे भी बरामद हुए हैं। साथ घटना स्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर उसका बाइक भी मिला है जबकि हेलमेट लाश के निकट ही था। युवक के गले पर खरोंच का निशान है। आशंका जतायी जा रही है मुँह नाक बंद करके दम घोट कर हत्या की गयी है।
इस संबंध में मौके पर पहुँचे ट्रैफिक डीएसपी बिरजू पासवान ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है। कुछ लोगों को पूछताछ केलिए हिरासत में लिया गया है। घटना की छानबीन की जा रही है।
घटना के सम्बंध में स्थानीय सूत्र बताते हैं कि सुबह 4 बजे के आसपास कुछ चिल्ला-चिल्ली की आवाज सुनाई पड़ी थी। मृतक का अपने ही जिले के एक व्यक्ति जो परिवार सहित शास्त्री नगर में किराये के मकान में रहता है, उसके यहां आना जाना था। उसी घर के निकट लाश भी मिली है। इसलिए पुलिस ने पूछताछ केलिए उक्त व्यक्ति को परिवार के दो अन्य सदस्यों के साथ हिरासत में लिया गया है, जबकि उसका एक पुत्र मौके से फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसे भी पूछताछ केलिए खोजने रही है।
मामले की हकीकत तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगी। पर फिलहाल युवक का शव मिलने से आशंकाओं एवं तरह तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…