Home Featured दरभंगा शहर में दिनदहाड़े डकैती, भाजपा विधायक ने कहा- अपराधियों में पुलिस का खौफ नही।
December 9, 2020

दरभंगा शहर में दिनदहाड़े डकैती, भाजपा विधायक ने कहा- अपराधियों में पुलिस का खौफ नही।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: बिहार में सुशासन के कथित दावे और पुलिस की तमाम चौकसी को धत्ता बताते हुए अपराधियों ने दरभंगा शहर में दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान कई राउंड फायरिंग की बात भी सामने आ रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को दिन-दहाड़े दरभंगा के एक स्‍वर्ण व्‍यवसायी की दुकान पर ताबड़तोड़ फयरिंग कर अपराधियों ने सात करोड़ के गहने लूट लिए। घटना दरभंगा के बड़ा बाजार के लाठ मार्केट में अलंकार ज्‍वेलर्स में हुई। लूट के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। दरभंगा के भारतीय जनता पार्टी विधायक संजय सरावगी ने कहा कि तीन सौ मीटर दूर टावर चौक पर पुलिस रहती है, लेकिन उसके पहुंचने में आधा घंटा लगा। पुलिस चारो तरफ सारा दिन मास्क और हेलमेट की चेकिंग में लगी रहती है। अपराधियों में पुलिस का खौफ समाप्त हो गया है। तभी दिनदहाड़े इसप्रकार की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस को इसे चुनौती के रूप में लेकर अपराधियों को पकड़ कर बड़ा संदेश देना चाहिए।

पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को खुली चुनौती देते हुए बेखौफ अपराधियों ने दरभंगा शहर के बीचोबीच बड़ा बाजार स्थित एक स्वर्ण व्यवसायी की दुकान से दिनदहाड़े करीब सात करोड़ के आभूषण लूट लिए। घटना को अंजाम देने के दौरान अपराधियों ने दो दर्जन से अधिक राउंड गोलीबारी की। गोलीबारी कर दहशत फैलाते हुए  वे भाग निकलने में कामयाब रहे।

बताया गया है कि बुधवार की सुबह दगरू सेठ ज्वेलर्स की इकाई अलंकार ज्वेलर्स पर पवन कुमार लाठ रोज की तरह दुकान खोल सुबह की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच करीब आठ नकाबपोश अपराधी आए और उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया। दुकान में बैठे सभी लोगों को तमंचे की नोक पर रखते हुए तिजोरी खुलवाई। फिर, उसमें रखे सभी आभूषण समेटे और बाहर निकल गए।
लूटपाट के दौरान अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की और दहशत फैलाते हुए आराम से पैदल ही भागे। आगे कुछ दूर गांधी चौक पर खड़ी अपनी बाइक पर सवार होकर वे भाग निकले।
घटना के बाद वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम स्वयं कई थानों की पुलिस के साथ पहुँचे और छानबीन शुरू की। उन्होंने बताया कि पांच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। सीसीटीवी फुटेज में पहचान भी हो गयी है। शीघ्र सभी अपराधी पकड़े जाएंगे और रिकवरी भी हो जाएगी।

Share

Check Also

भीषण गर्मी को देखते हुए मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा की गई प्याऊ की व्यवस्था।

दरभंगा: भीषण गर्मी के साथ चिलचिलाती एवं धूप वाली गर्म हवाओं का असर सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक…