Home Featured शीघ्र होगा लूटकांड का उदभेदन, पुलिस की तीन टीमें लगातार कर रही है छापेमारी: एसएसपी।
December 9, 2020

शीघ्र होगा लूटकांड का उदभेदन, पुलिस की तीन टीमें लगातार कर रही है छापेमारी: एसएसपी।

दरभंगा: दिनदहाड़े व्यस्तम बाजार में स्वर्ण व्यवसायी से करोड़ो की लूट को दरभंगा पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया है। पुलिस की सक्रियता देखकर लगता है कि दरभंगा पुलिस भी दिखा देना चाहती है कि वह केवल हेलमेट और मास्क चेकिंग में ही एक्सपर्ट नही, बल्कि ऐसे अपराधियों को भी पकड़ सकती है जो दिनदहाड़े इतनी बड़ी घटना को अंजाम देने का दुस्साहस करते हैं।
इस संबंध में एसएसपी बाबूराम ने बताया है लूट के सम्बंध में प्रारंभिक तौर पर 14 किलो सोना एवं दो लाख कैश लूट की बात सामने आयी। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि 6 अपराधी दो बाइक पर आये थे। अपराधियों की गिरफ्तारी केलिए विशेष टास्क फोर्स का गठन किया गया है। पुलिस की तीन टीमें संदिग्धों की तलाश में छापेमारी कर रही है। शीघ्र कांड के उदभेदन की संभावना है। स्टाफ से लूटे गये चार मोबाइल महिंद्रा शोरूम के पास बरामद हुए हैं।
एसएसपी बाबूराम ने बताया कि अपराधी दुकान से दो बैग लेकर निकले थे। परंतु मालिक एवं स्टाफ की बहादुरी पूर्वक विरोध के कारण बड़ा बैग डर के मारे वहीं छोड़ दिया और केवल छोटा बैग ही ले जा सके।
उन्होंने कहा कि बड़े बैग की अभी जाँच होगी। उसके बाद ही पता चलेगा कि अपराधी वास्तव में कितना सोना ले गए। इसके बाद ही वादी प्रथमिकी केलिए आवेदन देंगे।

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…