Home Featured बारात से लापता हुए युवक का पांचवें दिन तालाब में मिला शव, हत्या की आशंका।
December 14, 2020

बारात से लापता हुए युवक का पांचवें दिन तालाब में मिला शव, हत्या की आशंका।

दरभंगा: शहर के बेंता ओपी क्षेत्र के अल्लपट्टी मोहल्ला से लापता एक 36 वर्षीय युवक का शव पांचवें दिन सोमवार को मोरो थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव से बरामद होने की सूचना प्राप्त हुई है। शव बरामद होने के साथ पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया गया था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच चल रही है। हालांकि, युवक के लापता होने से लेकर शव मिलने के बीच पांच दिनों में पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। बताया गया है कि सोमवार की सुबह रतपुरा स्थित तालाब में उपलाते हुए शव पर लोगों की नजर पड़ी। इसके बाद शोर होने के साथ लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। इस क्रम में लापता युवक के स्वजन मौके पर पहुंचे शव की शिनाख्त की।

स्वजनों के मुताबिक बेंता ओपी क्षेत्र के अल्लपट्टी मोहल्ला निवासी छोटे पासवान का पुत्र सुनील पासवान (36) अपने पड़ोसी युवक की शादी में भाग लेने के लिए दस दिसंबर को मोरो थाना क्षेत्र के सरैया गांव गया था। जब बरात के साथ उसकी वापसी नहीं हुई तो स्वजन खोजबीन करने लगे। बावजूद, इसके कोई जानकारी नहीं मिली।
थकहार परिजनों ने बेंता ओपी में आवेदन दिया। लेकिन परिजनों का आरोप है कि वहां की पुलिस न तो प्राथमिकी दर्ज की और न ही उसके खोजबीन को लेकर कोई कोशिश की। बावजूद, स्वजन सुनील की खोज में इधर-अधर हाथ-पांव मारते रहे। इस बीच रतनपुरा में एक शव मिलने की सूचना मिली। इसके बाद वहां स्वजन पहुंचे और शव की शिनाख्त की। सुनील के हाथ से उसका मोबाइल बरामद किया गया है। चेहरे पर खून का धब्बा मिला है।
सुनील तीन भाईयों में दूसरे नंबर पर था। वह निजी जांच घर में बतौर कर्मी काम कर रहा था। घटना की सूचना पत्नी पावर्ती देवी अपनी दो वर्ष की छोटी पुत्री कार्तिका और अनुष्का (6) को लेकर दहाड़ मारकर रो रही थी। भाई अनिल पासवान ने बताया कि उसका भाई सुनील बारात में शामिल होने के लिए अन्य लोगों के साथ स्कार्पियो से सरैया गांव गया था। जहां से उसकी वापसी नहीं हुई। इधर, मोरो थानाध्यक्ष शंभू प्रसाद ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही पूरे प्रक्रण का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

Share

Check Also

तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता बबलू का शव तीन दिन बाद रविवार की सुबह असग…