Home Featured भारी मात्रा में शराब के साथ दो महिला सहित तीन गिरफ्तार।
December 23, 2020

भारी मात्रा में शराब के साथ दो महिला सहित तीन गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले में उत्पाद विभाग की टीम ने लगातार शराब कारोबारियों के विरुद्ध अभियान छेड़ रखा है। आये दिन शराब कारोबारियों के पकड़े जाने की कारवाई होती रहती है। इसी क्रम में मंगलवार की देर शाम उत्पाद विभाग की छापेमारी में 111 लीटर शराब के साथ दो महिलाओं के सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दोनो महिलाओं को जहां विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के अलीनगर इलाके से पकड़ा गया, वहीं एक युवक को सुंदरपुर मुहल्ला से पकड़ा गया।

इस संबंध में उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर सुदेश्वर लाल ने बताया कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र से शराब कारोबार करने के आरोप में दो महिला एक पुरुष सहित तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों शराब कारोबारियों के पास से कुल मिलाकर 111 लीटर शराब बरामद हुआ है।

गिरफ्तार महिला स्वर्गीय सूरज महतो की पत्नी कमला देवी के यहां से 8 पेटी शराब बरामद किया गया। वहीं दूसरी महिला स्वर्गीय विनोद शाह की पत्नी वीणा देवी के यहां से लगभग ढ़ाई पेटी शराब बरामद किया गया। यह दोनों महिला अगल-बगल के ही मोहल्ले में रहती है और दोनों अपना अलग-अलग कारोबार चलाती थी। इन दोनों महिला के पास से 105 लीटर शराब बरामद हुआ।

शराब मामले में पकड़ा गया तीसरा आरोपी विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के सुंदरपुर मोहल्ला के रहने वाले बैजनाथ शाह का पुत्र शिवम कुमार है। इस युवक के पास से 6 लीटर शराब पकड़ा गया।

शराब मामले में पकड़े गए तीनों शराब कारोबारियों को कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत करने के उपरांत बुधवार जेल भेज दिया गया।

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…