Home Featured पुराने साल के अनुभवों एवं नये साल के एजेंडे को लेकर जदयू नेता फातमी ने की प्रेसवार्ता।
December 23, 2020

पुराने साल के अनुभवों एवं नये साल के एजेंडे को लेकर जदयू नेता फातमी ने की प्रेसवार्ता।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: पूर्व केंद्रीय मंत्री सह जदयू नेता मो0 अली अशरफ फातमी ने बुधवार को अपने पंडासराय स्थित आवास पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान पूर्व विधायक डॉक्टर फराज फातमी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
मीडिया से बात करते हुए श्री फातमी ने कहा गुजर रहा वर्ष अच्छा या बुरा जो भी रहा, परंतु अब आने वाले नए साल का एजेंडा अभी से ही तय करके हम आगे के लिए बढ़ेंगे।
सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस वर्ष दरभंगा को बहुत बड़ा तोहफा दरभंगा एयरपोर्ट के रूप में मिला है और दूसरा तोहफा एम्स का मिलने जा रहा है।
उन्होंने सरकार से यह मांग किया कि दरभंगा से राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन का भी परिचालन शुरू किया जाय।
गुजर रहे वर्ष को याद करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी मुल्क और आम लोगों की अर्थव्यवस्था के लिए बहुत ही खराब रहा। दरभंगा से लेकर बिहार एवं पूरे देश में हजारों लोगों की जान कोरोना वायरस के कारण चली गई। उन्होंने ऐसे तमाम लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए अफसोस जाहिर किया और कहा अच्छे-अच्छे लोग इसमें गुजर गए हैं चाहे वह अमीर हो या गरीब। कोरोना वायरस के कारण पॉलीटिकल एक्टिविटी भी पूरे देश में कम ही रहा।
उन्होंने कहा कि मैं खुद कोरोना वायरस का शिकार हो गया था और मैं स्टार प्रचारक भी था।
बहुत जगह जाने का प्रोग्राम भी उन्होंने रखा था।
अली अशरफ फातमी ने कहा हमारी पार्टी जनता दल यू से खड़े हुए उम्मीदवारो केलिए मैं कल्याणपुर, वारिसनगर, कुशेश्वरस्थान, बेनीपुर, बहादुरपुर ग्रामीण इत्यादि जगहों पर गया। सब लोग जीत गए। लेकिन उसमें से एक जगह के उम्मीदवार डॉ0 फराज फातमी को हम लोग नहीं जिता सके। बाकी जितने जगह मैं गया सारे लोग जीत गए।
उन्होंने कहा कि दरभंगा एयरपोर्ट बिहार का सबसे बड़ा एयरपोर्ट है। इसे इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनाने की मांग भी उन्होंने की। उन्होंने दरभंगा हवाई अड्डा की सुविधाओं में विस्तार को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा भारत सरकार के केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पूरी को पत्र लिखे जाने पर भी हर्ष व्यक्त किया।

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…