Home Featured चार बाइक के साथ पांच अपराधियों को पकड़ पुलिस ने किया अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश।
December 24, 2020

चार बाइक के साथ पांच अपराधियों को पकड़ पुलिस ने किया अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: बढ़ते अपराध की घटनाओं पर लगाम लगाने केलिए दरभंगा पुलिस अपनी तत्परता दिखाने लगी है। दरभंगा पुलिस ने चार बाइकों के साथ पांच युवकों को गिरफ्तार कर अंतरजिला बाइक चोर गिरोह के पर्दाफाश का दावा किया है। गुरुवार को दरभंगा के नगर पुलिस अधीक्षक अशोक प्रसाद ने अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता का आयोजन कर इस संबंध में जानकारी दी।

नगर पुलिस अधीक्षक द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक गत 22 दिसम्बर को केवटी थानाक्षेत्र के ख़िरमा से एक बाइक चोरी हुई थी। इस घटना के अनुसंधान के क्रम में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक चोरी में संलिप्त अपराधियों की पहचान की गयी। केवटी थाना की पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए मधुबनी जिले के औंसी ओपी पुलिस की सहायता से पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी की चार बाइक भी बरामद हुई है।गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मधुबनी जिले के बिस्फी थानाक्षेत्र अंतर्गत औंसी ओपी के खैरी बांका निवासी मो0 असफाक, मो0 चांद, मो0 मिराज, मो0 फैजान एवं मो0 साहिल के रूप में हुई है।

नगर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार प्रसाद ने बताया कि पूछताछ के क्रम में इन्होंने दरभंगा, मधुबनी एवं सीतामढ़ी जिले सैकड़ो बाइकों की चोरी की बात को स्वीकार किया है। पूछताछ के क्रम में पता चला कि इनके गांव का मो0 चाँद उर्फ इरफान इनके गिरोह का सरगना एवं मुख्य संचालक है। इसका बिहार के बाहर कई अन्य राज्यों में भी आपराधिक इतिहास है। यह मौके से फरार होने में कामयाब रहा। इसकी गिरफ्तारी केलिए पुलिस की छापेमारी जारी है।

Share

Check Also

तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता बबलू का शव तीन दिन बाद रविवार की सुबह असग…