Home मुख्य आरसीपी सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से पूरे देश में मजबूत होगा जदयू: ललिता झा।
December 28, 2020

आरसीपी सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से पूरे देश में मजबूत होगा जदयू: ललिता झा।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी

दरभंगा: रामचंद्र प्रसाद सिंह के जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में जदयू के महिला जिलाध्यक्ष सह जिला परिषद उपाध्यक्ष ललिता झा के नेतृत्व में लहेरियासराय टावर पर ढोल नगाड़े के साथ आतिशबाजी करते हुए नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के समर्थन में नारेबाजी की.
जेडीयू का उत्साह जुलूस जिला परिषद कार्यालय से निकलकर शहर के विभिन्न चौक चौराहा होते हुए लहेरियासराय टावर पहुंचा, जहां जिला परिषद सदस्यों ने जमकर आतिशबाजी करते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाई. इस अवसर पर जिला परिषद उपाध्यक्ष ललिता देवी ने बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के कार्यों का सराहना करते हुए कहा कि रामचंद्र प्रसाद सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से संगठन में और मजबूती आएगी.
वहीं, जिला परिषद उपाध्यक्ष ललिता देवी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद सिंह के बनने पर दरभंगा सहित पूरे प्रदेश में खुशी का माहौल है. इसी कड़ी में आज हमलोग जश्न मना रहे हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि रामचंद्र प्रसाद सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से देश में जदयू पहले से और अधिक मजबूत होगा

बता दें कि रविवार को जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश कुमार ने बड़ा फैसला लेते हुए पार्टी की कमान आरसीपी सिंह को सौंप दी. सीएम नीतीश कुमार ने बैठक में आरसीपी सिंह को लेकर प्रस्ताव रखा. सीएम नीतीश कुमार का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हो गया. पार्टी के सभी सदस्यों ने नीतीश कुमार के प्रस्ताव का समर्थन किया था.
रामचंद्र प्रसाद सिंह जेडीयू के कद्दावर नेता है. आरसीपी सिंह बिहार से जेडीयू कोटे से राज्यसभा सांसद हैं. नीतीश के जिले नालंदा के रहने वाले आरसीपी सिंह पहले यूपी कैडर में आईएएस अफसर थे और नीतीश सरकार में प्रिंसिपल सेक्रेटरी रह चुके हैं. 62 वर्षीय आरसीपी सिंह अवधिया कुर्मी जाति से आते हैं. सिविल सर्विस के दौरान आरसीपी सिंह यूपी सरकार में काफी अहम विभागों में काम कर चुके हैं.

Share

Check Also

भीषण गर्मी को देखते हुए मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा की गई प्याऊ की व्यवस्था।

दरभंगा: भीषण गर्मी के साथ चिलचिलाती एवं धूप वाली गर्म हवाओं का असर सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक…