Home Featured पारदर्शिता के साथ अंतिम पायदान पर खड़े लोगों तक विकास पहुंचाना हमारा लक्ष्य: आयुक्त
January 4, 2021

पारदर्शिता के साथ अंतिम पायदान पर खड़े लोगों तक विकास पहुंचाना हमारा लक्ष्य: आयुक्त

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: प्रमंडल के नवनियुक्त प्रमंडलीय आयुक्त राधेश्याम शाह ने सोमवार को प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय में पहुंचकर अपना पदभार ग्रहण कर लिया।
इससे पूर्व वे राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के विशेष सचिव के पद पर थे। सोमवार को दरभंगा प्रमंडल के प्रमंडलीय आयुक्त का पदभार ग्रहण किया।
नवनियुक्त आयुक्त राधेश्याम शाह सोमवार को दरभंगा कार्यालय पर जैसे ही पहुंचे, उन्हें सबसे पहले पुलिस के जवानों द्वारा प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय के प्रांगण में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।
आयुक्त श्री शाह ने अपनी प्राथमिकताओं को गिनाते हुए कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता रूल ऑफ़ लॉ को लागू करना होगा। विकास योजनाओं में पारदर्शिता के साथ गति लाने का प्रयास किया जाएगा। साथ ही पिछड़े तथा
सबसे निचले पायदान में खड़े आखरी दर्जे के लोगों पर भी हमार विशेष ध्यान रहेगा। इन लोगों तक विकास की योजना कैसे पहुंचे और इन लोगों की समस्या कैसे दूर हो, इसपर हमारा ध्यान दिया जाएगा।
नए वर्ष पर नवनियुक्त प्रमंडलीय आयुक्त ने लोगों को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारा प्रमंडल शांति में रहे और सभी लोग खुश रहे। कमिश्नरी का विकास नववर्ष में और आगे बढ़े।
पदभार ग्रहण करने के उपरांत आयुक्त कार्यालय में एक परिचय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस परिचय कार्यक्रम में कमिश्नरी के सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों ने नवनियुक्त प्रमंडलीय आयुक्त को अपना परिचय दिया।
आयुक्त श्र्री शाह ने उपस्थित कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी लोगों के सहयोग से दरभंगा प्रमंडल के विकास कार्यों में ज्यादा तेजी आएगी। उन्होंने कहा कि यहां काफी स्टाफ है। इससे हम लोग काफी अच्छा कार्य करेंगे। पहले से भी यहां विकास का कार्य होता रहा है, लेकिन हम विकास कार्यों में और अधिक गति लाएंगे।

Share

Check Also

मिथिला को पर्याप्त मिलेगी बिजली, सासंद ने की विभिन्न विभागों की समीक्षा।

दरभंगा: सांसद डॉ. गोपालजी ठाकुर ने आज दिन भर विभिन्न विभागों के योजनाओं की समीक्षा की और स…