Home Featured व्यवसायी को गोली मारकर लूटने के मामले में एसएसपी ने स्वयं किया घटनास्थल का निरीक्षण।
January 30, 2021

व्यवसायी को गोली मारकर लूटने के मामले में एसएसपी ने स्वयं किया घटनास्थल का निरीक्षण।

दरभंगा: शुक्रवार की देर शाम कमतौल थानाक्षेत्र में बालू-गिट्टी-सीमेंट व्यवसायी संजीव कुमार राय को बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया था लगभग पौने दो लाख रुपये लूट लिए थे। शनिवार को दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने घटनास्थल का जायजा लिया और पूरी बारीकी से स्वयं छानबीन की।
उन्होंने साथ ही पैदल मार्च कर बदमाशों के भागने वाले मार्ग को देखा। इस दौरान आस-पास के लोगों से उन्होंने पूछताछ भी की। साथ संबंधित पुलिस पदाधिकारियों को उन्होंने कई निर्देश दिया। देर शाम तक एसएसपी थाने पर डटे रहे। उनके निर्देश नगर एसपी अशोक कुमार के नेतृत्व में कई जगहों पर छापेमारी की गई। एसएसपी ने बताया कि कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बदमाशों के संबंध काफी जानकारी मिली है। छापेमारी जारी है। बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश करने की बात कही। इधर, एसएसपी के निर्देश ट्रैफिक डीएसपी बिरजू पासवान ने कई सीसी कैमरे को खंगालने का काम किया।
शनिवार को जख्मी व्यवसायी के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में बताया गया कि दुकान बंद करने दौरान बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। इस दौरान उन्होंने बदमाशों का काफी देर तक सामना किया। तीनों बदमाश ताबड़तोड़ फायरिग की उनके कंधे से रुपये से भरा बैग छीनने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान बदमाशों ने व्यवसायी को पटक दिया और पिस्टल के बट से मारते हुए गोली मार दिया। बदमाशों ने आठ राउंड फायरिग की। इस दौरान बदमाशों का बाइक नीचे गिर गया और जख्मी होने के कारण पकड़ कमजोर हो गया। इसके बाद सभी बदमाश रुपये से भरे बैग छीनकर पैदल ही फरार हो गए। इधर, जांच दौरान पुलिस ने शनिवार को घटना स्थल से कुछ दूरी पर बगीचा से व्यवसायी का बैग बरामद किया। लेकिन, बैग से सारे रुपये गायब थे। हालांकि, बदमाशों ने बैग में रखे सारे कागजात को यथावत छोड़ दिया था। वहीं बदमाशों की जब्त की गई बाइक जांच दौरान चोरी की पाई गई। बताया गया कि उक्त बाइक की चोरी को लेकर सिंहवाड़ा थाने में कांड संख्या 9/21 दर्ज है। इधर, पुलिस ने बदमाशों की खोज में ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान दो संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है। थानाध्यक्ष सरवर आलम ने बताया जख्मी व्यवसायी खतरे से बाहर है। फिलहाल उसका इलाज दरभंगा शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

Share

Check Also

सूक्ष्म सिंचाई प्रणाली विषय पर परिचर्चा कार्यक्रम आयोजित।

दरभंगा: जल-जीवन-हरियाली अभियान के अंतर्गत मार्च महीने के प्रथम मंगलवार को कृषि विभाग, बिहा…