Home Featured कोविड टीकाकरण के दूसरे चरण का जिलाधिकारी ने टीका लेकर किया शुभारम्भ।
4 weeks ago

कोविड टीकाकरण के दूसरे चरण का जिलाधिकारी ने टीका लेकर किया शुभारम्भ।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: पूरे देश मे 16 जनवरी से शुरू हुए कोविड टीकाकरण के द्वितीय चरण की शुरुआत शनिवार को हुई। दरभंगा में भी योजना विभाग के कार्यालय में टीकाकरण कैम्प लगाया गया। दरभंगा के जिलाधिकारी डॉ0 त्यागराजन एसएम ने सबसे पहले टीका लेकर टीकाकरण के दूसरे चरण की शुरुआत की। सुबह 10 बजे जिलाधिकारी ने टीकाकरण स्थल पर पहुँच कर विधिवत प्रक्रियाओं को पूरा करते हुए टीका लिया। उनके साथ सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के उप निदेशक नागेंद्र कुमार गुप्ता एवं अन्य पदाधिकारियों ने भी टीका लिया।
इस संबंध में जानकारी देते हुए सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के उप निदेशक नागेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि प्रथम चरण में स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े कर्मियों का टीकाकरण किया गया। आज से दूसरे चरण की शुरुआत की गयी है। इसमें फ्रंट लाइन वर्करों का टीकाकरण किया जाएगा। इसके अंतर्गत पदाधिकारियों, पुलिस बल के जवानों एवं कोविड सेंटर पर तैनात कर्मियों आदि का टीकाकरण किया जाएगा। इसी क्रम में आज जिलाधिकारी एवं उन्होंने स्वयं भी टीका लिया है।
उन्होंने बताया कि यह भी विदित है कि जो लोग टीका लेने से मना कर देंगे, उन्हें दुबारा टीका नही दिया जाएगा।
श्री गुप्ता ने लोगो से आह्वान भी किया कि यह टीका सभी को लेना चाहिए। पिछले दस महीनों से जो त्रासदी लोगो ने देखा है, उससे खुद एवं समाज को निकालने केलिए यह बेहतर अवसर है। अतः इस अवसर को बिना गंवाए इसका लाभ उठाएं।

Share

Check Also

सूक्ष्म सिंचाई प्रणाली विषय पर परिचर्चा कार्यक्रम आयोजित।

दरभंगा: जल-जीवन-हरियाली अभियान के अंतर्गत मार्च महीने के प्रथम मंगलवार को कृषि विभाग, बिहा…