Home Featured लूट को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों की गोली का शिकार हुए दीपू के परिजनों से मिले डीएम-एसएसपी।
March 11, 2021

लूट को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों की गोली का शिकार हुए दीपू के परिजनों से मिले डीएम-एसएसपी।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: लूट को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को पकड़ने में साहस का परिचय देते हुए अपनी जान कुर्बान करने वाले दीपू खट्टीक के परिजनों के साथ पूरा दरभंगा खड़ा दिख रहा है। गुरुवार को प्रभारी जिलाधिकारी तनय सुल्तानिया एवं एसएसपी बाबूराम ने भी नगर थानाक्षेत्र के मशरफ बाजार स्थित मृतक दीपू के घर पहुंच कर उनके परिजनों का हाल जाना। अपराधी को किसी भी सूरत में नही बख्शने के आश्वासन के साथ साथ उन्हें हर प्रकार के प्रशासनिक सहायता भी देने का आश्वासन दिया।
एसएसपी बाबूराम ने कहा कि दीपू ने जो साहसिक कार्य किया है, उसके लिए उसे उचित सम्मान मिलना चाहिए। वे अपनी तरफ से सरकार को इसका प्रस्ताव भेजेंगे। उन्होंने उस इलाके में गश्ती बढाने एवं अधिक संख्या में सीसीटीवी भी लगवाने की बात कही। साथ ही उन्होंने आमलोगों से भी अपने घर में तथा घर के आगे सड़क की तरफ भी एक सीसीटीवी अनिवार्य रूप से लगाने की अपील की, ताकि किसी भी प्रकार के आपराधिक घटना होने पर पुलिस को सहायता मिल सके।
मौके पर पहुंचे प्रभारी जिलाधिकारी तनय सुल्तानिया ने कहा कि घटना दुखद है। जिला प्रशासन मृतक के परिजनों के साथ हर प्रकार से खड़ा है। उन्हें प्रशासनिक स्तर पर जिस तरह की सहायता की जरूरत होगी, उन्हें उपलब्ध करवाया जाएगा।

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…