Home Featured युवक की हत्या से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम।
2 weeks ago

युवक की हत्या से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: बहादुरपुर थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी 28 वर्षीय राम कुमार यादव की हत्या से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने लहेरियासराय-बहेड़ी पथ को रामनगर के समीप लगभग दो घंटे जाम रखा। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
बताया जाता है कि उक्त युवक गुरुवार को अहले सुबह सदर थाना क्षेत्र के सारामहनपुर के पास घायल अवस्था में सड़क पर गिरा हुआ था। सूचना मिलने पर सदर थाने की पुलिस ने उसे इलाज के लिए डीएमसीएच पहुंचाया। पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। इसके बाद प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को सूचना दिया गया। सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम सा छा गया। इसके बाद गुरुवार के दिन के करीब एक बजे सीपीआईएम के बैनर तले लहेरियासराय से बहेरी जाने वाली मुख्य सड़क को अपराधियों की गिरफ्तारी एवं मुआवजे की मांग को लेकर जाम कर दिया। जाम समाप्त करवाने केलिए प्रभारी थाना अध्यक्ष रानी कुमारी अपने दल बल के साथ पहुंचकर आंदोलनकारियों से वार्ता करने लगी। पर आंदोलनकारी प्रखंड के वीडियो एवं पुलिस प्रशासन के वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे। इसके बाद वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सर्किल इंस्पेक्टर सुबोध चौधरी, लहेरियासराय थानाध्यक्ष एचएन सिंह, फेकला ओपी प्रभारी शमशाद खान, एपीएम प्रभारी बी डी राम, पतोर ओपी प्रभारी बरुण गौस्वामी आदि के साथ सीआईटी की टीम ने पहुँच कर उग्र प्रदर्शन करने वाले लोगो से वार्ता किया। मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना से मिलने वाली पारिवारिक लाभ देने केलिए बीडीओ प्रदीप कुमार झा को सदर एसडीओ राकेश कुमार गुप्ता ने भेजा। बीडीओ करीब दो घंटे बाद 4 बजे पहुँचे। इसी पर उग्र स्थानीय लोगो ने बीडीओ प्रदीप कुमार झा एवं पंचायत के मुखिया नंद लाल ठाकुर के विरोध में जमकर नारेबाज़ी किया। बताया जाता है कि बीडीओ एवं मुखिया के साथ बदसलूकी भी हुई।
मृतक की पत्नी मन्त्रा देवी को 20 हजार रुपये का चेक किया गया। इसके बाद सड़क मार्ग से शव उठा कर दाहसंस्कार के लिए परिजन ले गए।

Share

Check Also

कीमतों पर नियंत्रण के लिए बना नियंत्रण कक्ष

दरभंगा: जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन एसएम के द्वारा जिले के व्यवसायी संघ एवं थोक विक्रेताओं के …