Home Featured कोविड गाइडलाइन का उलंघन कर रहे रूपम सारीज के संचालक किये गए गिरफ्तार, दुकान सील।
April 29, 2021

कोविड गाइडलाइन का उलंघन कर रहे रूपम सारीज के संचालक किये गए गिरफ्तार, दुकान सील।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: सरकार द्वारा जारी कोविड गाइडलाइन का उलंघन करने वाले बड़े प्रतिष्ठानों पर भी प्रशासन की सख्ती जारी है। गुरुवार को भी शहर के एक बड़े कपड़े के होलसेलर प्रतिष्ठान पर भी कारवाई हुई है। नगर थानाक्षेत्र के राम चौक के निकट अवस्थित रूपम साड़ी हाऊस निर्धारित समय के बाद भी खुला हुआ पाया गया। ग्राहकों की अच्छी खासी भीड़ भी जमा थी।
शाम में करीब पौने पाँच बजे नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह दलबल के साथ उक्त प्रतिष्ठान पर पहुँचे और सभी ग्राहकों को बाहर निकाला। दुकान को ताला मारकर दुकान के संचालक दोनों भाइयों अमित खेतान एवं आयुष खेतान को हिरासत मे ले लिया।
इस संबंध में उपस्थित पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि सरकार द्वारा जारी नये गाइडलाइन के अनुसार प्रतिष्ठान को शाम 4 बजे बन्द हो जाना था। परंतु जब वे करीब पौने पांच बजे पहुँचे तो दुकान खुली थी और ग्राहकों की भीड़ भी लगी थी। इसी को लेकर कारवाई की गयी है। दोनो भाइयों को हिरासत में लिया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दुकान को सील भी किया जाएगा।

अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस प्रशासन द्वारा बड़े प्रतिष्ठानो के खिलाफ की गयी कारवाई से गाइडलाइन का उलंघन करने वाले अन्य दुकानदारों पर इसका प्रभाव नजर आता है या नही!

Share

Check Also

दरभंगा को प्राप्त हुआ कोवैक्सिन का 10 हजार टीका, ऑन द स्पॉट मिलेगा कोवैक्सिन का टीका।

दरभंगा: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इस अ…