Home Featured कन्फ्यूजन में खुली थी गैर आवश्यक वस्तुओं की कुछ दुकानें, पुलिस ने करवाया बंद।
April 30, 2021

कन्फ्यूजन में खुली थी गैर आवश्यक वस्तुओं की कुछ दुकानें, पुलिस ने करवाया बंद।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर सरकार द्वारा नये नये गाइडलाइन जारी किए जा रहे हैं। मीडिया से आमलोगों एवं दुकानदारों को सूचना मिलती है। पर गाइडलाइन में बदलाव होते रहने से कंफ्यूजन भी बढ़ता है। कभी कभी यह कंफ्यूजन गाइडलाइन का पालन करवाने में पुलिस वालों केलिए भी सरदर्द बन जाता है।
कुछ ऐसा ही मामला शुक्रवार को लहेरियासराय थानाक्षेत्र में सामने आया। दरअसल, तीन दिनों की आंशिक बंदी में शुक्रवार को गैर आवश्यक वस्तुओं की दुकानें बन्द करवाने लहेरियासराय थाना की पुलिस निकली। कई दुकानों को बन्द करवाया गया। इस दौरान लहेरियासराय थाना के पुलिस पदाधिकारी जिकरुल्लाह खान जब एक हार्डवेयर की खुली दुकान बंद करवाने पहुँचे, तो हार्डवेयर वाले खोले रखने पर अड़ गए। दुकानदार ने लिस्ट दिखाते हुए कहा कि बन्द रखने वाले लिस्ट में हार्डवेयर नही है। अतः उन्हें खोलना है। दुकानदार का आत्मविश्वास देखकर पुलिस कर्मी भी थोड़े कंफ्यूज हुए और उन्होंने फोन पर डीएसपी से बात की। फिर कन्फर्म होने के बाद दुकान को बन्द करवाया गया।
बताते चलें कि सरकार द्वारा सातों दिन खुली रहने वाली सूची में जो दुकानें सूचीबद्ध हैं, उनके अलावा और कोई दुकान शुक्रवार, शनिवार और रविवार को नही खुलेगी। यदि किसी प्रकार के दुकान का नाम खुले रहने वाली सूची में नही है तो वह तीन दिन बन्द ही रहेगी, भले ही उस प्रकार की दुकान का नाम बन्द रहने वाले सूची में हो या न हो।

Share

Check Also

दरभंगा को प्राप्त हुआ कोवैक्सिन का 10 हजार टीका, ऑन द स्पॉट मिलेगा कोवैक्सिन का टीका।

दरभंगा: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इस अ…