Home Featured 24 घण्टों में दरभंगा जिले के 6 सहित कुल आठ लोग चढ़े कोरोना की भेंट।
May 11, 2021

24 घण्टों में दरभंगा जिले के 6 सहित कुल आठ लोग चढ़े कोरोना की भेंट।

दरभंगा: कोरोना मरीज कर इलाज के तमाम दावे दिखावा साबित हो रहे हैं। गम्भीर मरीजों को भेंडिलेटर तक नही मिल पा रहा है। इन कुव्यवस्थाओं के कारण कोरोना के गंभीर मरीज लगातार काल के गाल में समा रहे हैं।
इस खतरनाक वायरस की चपेट में आकर रोजाना कई मरीजों की मौत हो रही है। इस खतरनाक बीमारी की भेंट चढ़ने वाले लोगों को अंतिम यात्रा में चार कंधे भी नसीब नहीं हो रहे हैं।
पिछले 24 घंटे के दौरान भी कोरोना का तांडव जारी रहा। दरभंगा जिले के छह मरीजों के अलावा समस्तीपुर व मधुबनी जिले के एक-एक मरीज को कोरोना ने लील लिया। दरभंगा जिले के मरने वाले मरीजों में तीन शहरी क्षेत्र के बताए जाते हैं। डीएमसीएच के डेडिकेटेड कोविड अस्पताल में सोमवार की देर शाम बिरौल प्रखंड क्षेत्र के मरीज ने दम तोड़ दिया था। वहीं मेडिसिन विभाग में बहादुरपुर थाना क्षेत्र के एक मरीज की भी मौत हो गयी।
इधर मंगलवार को शहर के एक निजी अस्पताल में सदर थाना क्षेत्र के एक मरीज ने दम तोड़ दिया। डीएमसीएच में मधुबनी और समस्तीपुर के अलावा दरभंगा जिले के दो मरीज कोरोना की भेंट चढ़ गए। शहर के नगर थाना क्षेत्र के व्यवसायी भी निजी अस्पताल में इलाज के दौरान कोरोना की जंग हार गए। दूसरी ओर जिले में कोरोना की रफ्तार अभी भी जारी है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार इस अवधि में कोरोना के 154 नए मरीजों की पहचान की गई है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…