Home Featured चाकूबाजी में युवक गम्भीर रूप से घायल, स्थानीय लोगों ने पहुंचाया डीएमसीएच।
May 16, 2021

चाकूबाजी में युवक गम्भीर रूप से घायल, स्थानीय लोगों ने पहुंचाया डीएमसीएच।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: रविवार की रात बेंता थाना क्षेत्र के बेंता मुहल्ले में चाकूबाजी की घटना में एक युवक घायल हो गया। घायल का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है।
बताया जाता है कि बेंता बड़ी मस्जिद के समीप एक ही मुहल्ले के दो युवको के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बात तू तू मैं मैं से शुरू होकर इतना बढ़ गया कि मामला चाकूबाजी में बदल गया। चाकू लगने से युवक बुरी तरह घायल हो गया। शोर होने पर आस पास के लोग दौर कर घटनास्थल पर पहुँचे तो देखा एक युवक खून से लथपथ पड़ा है। किसी तरह लोगो के सहयोग से घायल युवक को इलाज केलिये डीएमसीएच के आपतकालीन विभाग में भर्ती करवाया गया।
घायल युवक बेंता मुहल्ले का ही मोहम्मद ऐनुल हक का पुत्र तनवीर उर्फ गुफरान बताया जा रहा है।
बेंता थानाध्यक्ष अकमल खुर्शीद ने बताया की प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों युवक आपस मे मित्र ही है। किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हुई। इसी दौरान एक युवक ने तनवीर पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें तनवीर घायल हो गया। घायल युवक से पूछ ताछ किया जा रहा है। घायल युवक फिलहाल चाकू मारने वाले युवक का नाम नही बता रहा है। घटना स्थल पर भी जा कर स्थानीय लोगो से घटना के संबंध में बात करने पर मामले के संबंध में जानकारी मिलेगी, कि दोनों युवको के बीच किस बात को ले कर झगड़ा हुआ था।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…