Home Featured फाइनेंस कम्पनी के कर्मी से सवा दो लाख की लूट।
May 26, 2021

फाइनेंस कम्पनी के कर्मी से सवा दो लाख की लूट।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सरकार ने सूबे में लॉकडाउन लगाकर पुलिस का पहरा लगा रखा है, ताकि महामारी और अपराध पर काबू पाया जा सके। पुलिस प्रशासन द्वारा लॉकडाउन का जरा सा उलंघन पर आमलोगों पर सख्ती दिखाने में कोई कमी नही दिखायी जाती। पर शायद अपराधियों में पुलिस की किसी सख्ती का कोई भय नही है। प्रशासन के द्वारा सख्ती के वावजूद भी अपराधी का मनोबल घटता नही दिख रहा है। ताजा मामला लहेरियासराय थाना क्षेत्र के भीगो मुहल्ला का है, जहां अपराधियों ने पुलिस की आंखों में धूल झोकते हुए भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 2 लाख 25 हजार रूपये लूट लिए।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार को भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी नगर थाना क्षेत्र के शुभंकरपुर मुहल्ले से कलेक्शन कर भिगो स्थित अपने कार्यालय जा रहे थे। उसी दौरान अपाची मोटर साइकिल पर सवार तीन अपराधी आए और कर्मी से 2 लाख 25 हजार की लूट कर किलाघाट-भीगो के रास्ते फरार हो गए। घटना के बाद कर्मी ने इस घटना की सूचना कार्यालय सहित पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही लहेरियासराय थानाध्यक्ष, सदर एसडीपीओ अनोज कुमार सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी गयी।
सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने बताया कि जिस रास्ते से अपराधी लूट की घटना को अंजाम देकर भागे हैं, उस रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। ताकि अपराधी की पहचान की जा सके। वहीं भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…