Home Featured बेनीपुर विधायक ने किया आपदा पीड़ित 5 परिवारों के बीच राहत राशि का वितरण।
June 19, 2021

बेनीपुर विधायक ने किया आपदा पीड़ित 5 परिवारों के बीच राहत राशि का वितरण।

दरभंगा: शनिवार को बेनीपुर विधायक डॉ. विनय कुमार चौधरी क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पहुंचकर आपदा पीड़ित 5 परिवारों के बीच राहत राशि का वितरण कर मृतक के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की और विपत्ति की घड़ी में धैर्य एवं संयम से काम लेने की सलाह दी।

हावीभौआर गांव पहुंचकर विधायक ने मृतक गुणानंद झा की पत्नी मीरा देवी को 4 लाख रुपए का चेक प्रदान किया। गुणानंद झा की मौत आज सुबह ही पानी में डूबकर हो गई थी। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद विधायक के पहुँचने के समय तक दाहसंस्कार होना बाकी था। दूसरी ओर कुछ दिनों पहले झंझारपुर में एक सड़क दुर्घटना में ऊपरदहा गांव के गोविंद चौपाल की मौत हो गई थी उनके परिजन जयनाथ चौपाल को भी चार लाख रुपए की सहायता राशि सौंपा गया, साथ ही मृतक के साथ आंशिक रूप से घायल गौरी शंकर राय के पुत्र श्रवण कुमार राय को भी 4300 रुपए की सहायता राशि दी गई।

इसके अलावा हरिपुर पंचायत के बदरबन्ना निवासी मोहम्मद सलमान जिनकी मौत पानी में डूबने से हुई थी, उनके परिजन नसीमा खातून को विधायक ने चार लाख रुपये का चेक सौंपा। साथ ही माधोपुर पंचायत के आशीष कुमार मंडल जिनकी मौत कुछ पहले पानी में डूबकर हो गई थी उनकी माता सविता देवी को चार लाख रुपये की राहत राशि सौंपा। साथ ही सभी परिजनों को धैर्य एवं संयम की अपील करते हुए राहत की राशि का सदुपयोग करने की अपील की। मौके पर अंचलाधिकारी भुवनेश्वर झा सहित भाजपा एवं जदयू के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share

Check Also

दरभंगा को प्राप्त हुआ कोवैक्सिन का 10 हजार टीका, ऑन द स्पॉट मिलेगा कोवैक्सिन का टीका।

दरभंगा: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इस अ…