Home Featured गश्ती टीम ने देर रात उतारी जा रही शराब की खेप को पकड़ा, कारोबारी फरार।
July 9, 2021

गश्ती टीम ने देर रात उतारी जा रही शराब की खेप को पकड़ा, कारोबारी फरार।

दरभंगा: दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम के निर्देश पर जिले में शराब माफियाओं के विरुद्ध लगातार सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। बावजूद इसके शराब कारोबारी अपने अवैध कारोबार को चलाने में कोई कोर कसर नही छोड़ रहे। इसी कड़ी में बहादुरपुर थाना की पुलिस द्वारा सघन छापेमारी अभियान में थाना क्षेत्र के दिलावरपुर गांव से देर रात शराब की बड़ी खेप जप्त की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दिलावरपुर गांव में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान दिलावरपुर गांव के समीप भारी मात्रा में विदेशी शराब को पुलिस ने जप्त किया। 

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि दिलावरपुर गांव में शराब तस्करी करने वाले शराब माफिया शराब की बड़ी खेप देर रात उतारने वाले है। इसी सूचना पर बहादुरपुर पुलिस की गश्ती टीम दिलावरपुर गांव के इर्दगिर्द घूम रही थी। इसी बीच जानकारी मिली कि शराब का खेप उतर रहा है। गश्ती टीम मौके पर पहुंचकर  शराब को जप्त कर लिया। लेकिन रात के अंधेरे का फायदा उठाकर शराब तस्कर भागने में सफल रहा।

मामले के सम्बंध में बहादुरपुर थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी राम कृष्ण ने बताया कि दिलावरपुर गांव में गश्ती टीम ने भारी मात्रा में शराब की खेप उतरने के दौरान 22 पेटी शराब को जप्त किया गया है। फिलहाल मौके पर किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। शराब माफियाओं की गिरफ्तारी केलिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

Share

Check Also

दरभंगा में दो-दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे चिराग पासवान और शाहनवाज हुसैन।

दरभंगा: लोकसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच बुधवार को लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिरा…