Home Featured मामूली विवाद में युवक की पीट पीटकर हत्या, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में।
July 19, 2021

मामूली विवाद में युवक की पीट पीटकर हत्या, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में।

देखिए वीडियो भी।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं। पुलिस का खौफ अपराधियों में खत्म सा हो गया है। शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जब हत्या, लूट, चोरी, छिनतई आदि की खबर नही आती हो।

इसी कड़ी में रविवार की रात भी मनीगाछी थानाक्षेत्र के चनौर गांव में एक 22 वर्षीय युवक की हत्या पीट पीटकर कर दिए जाने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान चनौर गांव के स्वर्गीय घनश्याम चौधरी के पुत्र केशव चौधरी के रूप में हुई है। इस संबंध में मृतक के भाई राघव चौधरी ने बताया कि रविवार की शाम केशव गांव के ही चौक पर एक व्यक्ति के बाइक पर अड़ कर खड़ा था। बाइक संयोग से गिर गया। इसी को लेकर बाइक मालिक ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ उसे पीटना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने केशव को बचाने का प्रयास किया। पर बार बार वे लोग केशव को मारने पर आमादा थे। केशव किसी तरह भाग कर अपने घर चला गया। इसपर आरोपित पक्ष केशव के घर मे घुस गए और घर मे घुसकर मारने लगे। इसी दौरान गले मे सोने का चेन था जिसे खींचने पर टूट गया और गला दब गया जिससे केशव की मौत हो गयी।
घटना की जानकारी मिलते ही मनीगाछी थानाध्यक्ष दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया गया।
पोस्टमार्टम में पहुंचे स्थानीय चौकीदार अशोक यादव ने बताया कि सूचना मिलने पर सबसे पहले वही घटनास्थल पर पहुंचे थे। उन्होंने देखा कि शव घर के बरामदे में रखा था और लोगों की भीड़ लगी थी। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे और कपड़े भी फटे थे। गले में भी निशान था। लोगों द्वारा भी घर मे घुसकर हत्या की बात की जा रही थी। इसके उपरांत उन्होंने थानाध्यक्ष को सूचित किया।
दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने मामले के सम्बंध में बताया कि रविवार की शाम लगभग सात बजे मृतक का कुछ स्थानीय लोगों से मारपीट हुआ था। उसी के एक डेढ़ घण्टे के बाद उसके घर मे उसकी लाश मिली। मृतक के गले मे निशान था जिससे लग रहा है कि हाथापाई हुई होगी। मृतक घर मे अपनी माँ के साथ रहता था। माँ किसी शादी समारोह में गयी थी। मामले में एफआईआर दर्ज करके कारवाई की जा रही है। पांच लोगों का नाम परिजनों द्वारा बताया जा रहा है। चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…