Home Featured ट्रेन कटकर 60 वर्षीय अधेड़ की मौत।
July 24, 2021

ट्रेन कटकर 60 वर्षीय अधेड़ की मौत।

दरभंगा: शनिवार को लहेरियासराय के समीप ट्रेन से कटकर एक अधेड़ की मौत हो गयी। उसके कमर के नीचे का हिस्सा कट कर अलग हो गया। रेलवे सुरक्षा बल द्वारा उपचार हेतु ले जाया गया। पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृतक की पहचान मधुबनी जिले के भौवरा स्थित कोतवाली चौक के स्थायी निवासी स्व0 सवाई साह के 60 वर्षीय पुत्र राम चंद्र साह के रूप में हुई है। वह वर्तमान में लहेरियासराय थानाक्षेत्र के बाकरगंज स्थित पुरानी मछहट्टा में रहता था।

इस संबंध में आरपीएफ द्वारा दी गयी जनकारी के अनुसार उन्हें सुरक्षा नियंत्रण कक्ष समस्तीपुर से सूचना मिली कि कोई व्यक्ति लहेरियासराय रेलवे स्टेशन पर रन ओवर हो गया है। उक्त सूचना पर रेलवे स्टेशन लहेरिया सराय में तैनात आरक्षी कन्हैया कुमार एवं राजकीय रेल थाना दरभंगा के लहरियासराय में तैनात सउनि राजेश कुमार पासवान एवं आरक्षी सुधीर कुमार के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तो पाया गया कि एक अज्ञात व्यक्ति लहेरियासराय रेलवे स्टेशन के पास किलोमीटर संख्या 31/08 तथा 32 के मध्य रन ओवर होने के कारण घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। वहाँ खड़े आसपास के लोगों से पूछने पर उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति गाड़ी संख्या 03225 के चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे राजकीय रेल थाना दरभंगा के सउनि राजेश कुमार पासवान एवं स्टाफ के द्वारा अग्रिम उपचार हेतु दरभंगा मेडिकल कॉलेज दरभंगा ले जाया गया है।

तत्काल घायल व्यक्ति का नाम और पता मालूम नहीं हो सका था। उक्त व्यक्ति के पैर वाले कटे भाग को स्टेशन पोर्टर तथा रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा समय बजे हटाया गया, जिसके बाद से लाइन क्लियर हो गया। दरभंगा के स्टेशन मास्टर द्वारा बताया गया कि गाड़ी संख्या 03226 के लोको पायलट के द्वारा उन्हें यह सूचना दी गई उक्त घटना के कारण गाड़ी संख्या जीरो 03226 लगभग 30 मिनट लहरियासराय स्टेशन पर खड़ी रही।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…