Home Featured केशव हत्याकांड की जांच करने मनीगाछी पहुँचे एसएसपी बाबूराम, कहा- वैज्ञानिक तरीके से की जा रही है जाँच।
July 25, 2021

केशव हत्याकांड की जांच करने मनीगाछी पहुँचे एसएसपी बाबूराम, कहा- वैज्ञानिक तरीके से की जा रही है जाँच।

दरभंगा: शनिवार को भरिए पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने मनिगाछी थाना पहुंचकर केशव हत्याकांड की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने डीएसपी उमेश्वर चौधरी, थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह तथा कांड के आईओ के साथ बैठक की। उन्होंने हत्या की घटना और इसके बाद जुड़े सभी पहलुओं, गिरफ्तारी तथा अब तक की प्रगति की समीक्षा की। केस के अनुसंधान के दौरान शनिवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए लोगों से भी उन्होंने पूछताछ की।
पूछताछ के बाद एसएसपी ने अधिकारियों के साथ घटना के भौतिक अनुसंधान के लिए चनौर गांव पहुंच कर हत्या की घटना के पूर्व हुई मारपीट के संबंध में आम लोगों से पूछताछ की तथा जिस रास्ते से केशव घर लौटा था, उस रास्ते का मुआयना करते हुए पीड़ित के घर तक पहुंचे। वहां उन्होंने केशव के घर के सभी प्रवेश द्वारों तथा उस पलंग को भी बारीकी से देखा, जहां गले में सारी का फंदा लगा हुआ केशव का शव पाया गया था। इस दौरान वहां उन्होंने स्थानीय लोगों से सभी जानकारियां ली और मृतक के परिजनों से मिलकर न्याय का आश्वासन दिया।

मृतक के दादा देवेंद्र चौधरी द्वारा पुलिस द्वारा अपेक्षित सहयोग मिलने और शीघ्र न्याय दिलाने के आग्रह पर वरीय पुलिस अधीक्षक ने देवेंद्र चौधरी को कहा कि वैज्ञानिक तरीके से इसकी जांच की जा रही है। इसमें किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न होने पर दुबारा पोस्टमार्टम की जांच करवाई जाएगी। उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव न्याय का आश्वासन दिया।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…