Home Featured निर्मम पिटाई से मजदूरी करने वाले युवक की मौत, डॉक्टर पर पिटाई करवाने का आरोप।
July 27, 2021

निर्मम पिटाई से मजदूरी करने वाले युवक की मौत, डॉक्टर पर पिटाई करवाने का आरोप।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: लगता है दरभंगा में कानून का राज खत्म हो चुका है। हत्या जैसा जघन्य अपराध भी आम बात हो चुका है। इसी कड़ी ने सोमवार की रात एक युवक की निर्मम पिटाई और हत्या का मामला सामने आया है।

स्थानीय लोगों एवं मृतक के परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर थानाक्षेत्र के मिर्जापुर निवासी नरेंद्र नाथ झा का 24 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार झा लहेरियासराय थानाक्षेत्र के बलभद्रपुर अवस्थित डॉ0 सिद्धार्थ के यहां लगभग 15 दिनों से मजदूरी कर रहा था। राहुल के पिता दिल्ली में मजदूरी का काम करते हैं। राहुल भी हाल ही में दिल्ली से आया था। खाने पीने की समस्या होने के कारण वह मजदूरी का कार्य कर रहा था। सोमवार की रात उसने डॉ0 सिद्धार्थ से अपने मजदूरी का पैसा मांगा। डॉ0 ने देने से मना कर दिया। राहुल अपनी मजबूरी बताकर पैसे देने का अनुरोध करता रहा। इस पर डॉ सिद्धार्थ ने लेबर हेड और मजदूरों से कहकर उसकी निर्मम पिटाई करवा दी। मार खाते खाते जब वह बेदम हो गया तो उसे डीएमसीएच भेज दिया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों ने कहा कि राहुल की पिटाई का वीडियो भी लहेरियासराय थानाध्यक्ष के पास है, जिसमें राहुल के हाथ को बांध कर लोहे के रॉड से पीटा गया है। लोगों ने बताया कि दो लोगो की गिरफ्तारी हुई है। पर मुख्य आरोपी डॉ0 सिद्धार्थ सहित जबतक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने पर आंदोलन किया जाएगा।

स्थानीय लोगों ने कहा कि जबतक डॉ0 सिद्धार्थ की गिरफ्तारी नही होगी, लाश को जलाने नही दिया जाएगा। साथ ही गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को मिर्जापुर चौक को जाम किया जाएगा।

हालांकि इस मामले कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि मजदूरी करने के दौरान राहुल खाना खाने गया। इसी दौरान डॉ0 सिद्धार्थ के यहां से एक साइकल चोरी हो गयी। इसपर डॉ का शक राहुल पर गया और उसे बुलवाकर पिटवाया गया, जिससे उसकी मौत हो गयी।

फिलहाल इस मामले पर पुलिस की ओर से आधिकारिक पक्ष नही मिल पाया है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…