Home Featured खबर का असर: शहर को ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने केलिए दरभंगा पुलिस ने कसी कमर।
July 27, 2021

खबर का असर: शहर को ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने केलिए दरभंगा पुलिस ने कसी कमर।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शहर में रोज लग रहे जाम की खबरों को वॉयस ऑफ दरभंगा द्वारा लगातार प्रमुखता से प्रसारित किया गया। साथ ही जाम से निजात दिलाने केलिए विशेष रूप से बने यातायात थाना एवं प्रतिनियुक्त पुलिसकर्मियों के साथ ट्रैफिक डीएसपी के सृजित पद की भूमिका पर भी सवाल उठाया गया। वॉयस ऑफ दरभंगा के द्वारा लगातार उठाये गए इस मुद्दे को पुलिस प्रशासन द्वारा भी गम्भीरता से लिया गया है। इसको लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने विशेष निर्देश जारी किया है।

इसी को लेकर एसएसपी कार्यालय परिसर में मंगलवार की शाम सदर डीएसपी अनोज कुमार एवं ट्रैफिक डीएसपी बिरजू पासवान ने संयुक्त रूप से ट्रैफिक ड्यूटी में लगे पुलिस के जवानों एवं पदाधिकारियों को मॉक ड्रिल करवाया। साथ ही जाम की समस्या से निपटने केलिए आवश्यक निर्देश भी दिए। मौके पर सदर डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि सभी पुलिसकर्मियों को ब्रीफिंग की गयी है। जाम से निजात दिलाने केलिए दिल्ली मोड़ से हवाई अड्डा के बीच भी अतिक्रमण हटाया गया। जाम की समस्या से निपटने में कुछ कमी दिखा है, जिसे लेकर पुलिसकर्मियों को हिदायत भी दी गयी है। अगर किसी प्रकार की कमी दिखी तो कारवाई भी की जाएगी।

अब देखने वाली बात होगी कि एकबार फिर पुलिस द्वारा जाम से निजात दिलाने की कवायद शुरू करने पर शहर की जनता को जाम से निजात मिलेगा, या फिर जाम से निजात दिलाने केलिए पुलिसकर्मी पुनः हेलमेट एवं मास्क चेकिंग में ही लगे रहेंगे।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…