Home Featured जाप नेताओं द्वारा निशुल्क नाव सेवा का शुभारंभ।
September 11, 2021

जाप नेताओं द्वारा निशुल्क नाव सेवा का शुभारंभ।

दरभंगा: जन अधिकार पार्टी(लो) दरभंगा के युवा जिला अध्यक्ष विश्वभर यादव एवं प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन यादव के संयुक्त नेतृत्व में हनुमानगर प्रखंड के नियाम छतौना पंचायत में उखडा से छतौना के बीच तीन किलोमीटर आवागमन हेतु फीता काटकर नि:शुल्क नाव सेवा का शुभारंभ किया गया।

इस अवसर पर जाप नेताओं ने बताया कि पिछले दिनों छतौना गांव से करीब 200 सौ की संख्या में लोग जाप सुप्रीमो पप्पू यादव से मिलने डीएमसीएच पहुंचे थे। लेकिन उनलोगो की पप्पू यादव से मुलाकात नहीं हो सकी। परंतु कार्यकर्ताओं के माध्यम से मिली जानकारी बाद पप्पू यादव के निर्देश पर तुरंत नाव की राशि मुहैया कराया गया था।

उद्धघाटन करते हुए विश्वभर यादव ने कहा कि बाढ़ यहां के लोगों के लिए अभिशाप बन गया है और जन प्रतिनिधि आपदा में अवसर ढूंढ रहे हैं अभी पंचायत चुनाव का समय है, चुनाव के बाद उखड़ा से छतौना तक बाढ़ के स्थाई निदान व सड़क निर्माण हेतू जिलाधिकारी को आवेदन देंगे एवं विभागीय मंत्री से भी मिलकर अति शीघ्र सड़क निर्माण कराने की मांग करेंगे।

प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन यादव ने कहा कि हमारे नेता पप्पू यादव यहां के लोगों की मदद कर रहे हैं। और ये कोई नई बात नहीं है। पहले भी यहां के लोगों की बाढ़ में सभी तरह से मदद कर चुके हैं। गरीबों के नेता पिछले 4 महीने से फर्जी मुकदमे में जेल में है, बावजूद उनका सेवा कार्य जारी है। उन्होने कहा कि अगर पप्पू यादव जेल से बाहर होते तो निश्चित ही बिहार के गरीबों के सेवा के लिए उनके बीच उपस्थित होते।

मौके पर संतोष यादव, शम्भू यादव, संजय राय, दीप नारायण यादव, भुपेंद्र यादव, श्याम यादव, रौशन यादव, राम चन्द्र पासवान, दिलीप यादव, रमेश यादव, सत्तो यादव, राम ईश्वर यादव आदि भी मौजूद थे।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…