Home Featured बेटी दिवस के दिन छिन गया तीन बेटियों के सर से मां का साया।
September 26, 2021

बेटी दिवस के दिन छिन गया तीन बेटियों के सर से मां का साया।

दरभंगा: शनिवार की रात पतोर ओपी थाना क्षेत्र के उघड़ा गांव निवासी शिवकांत ठाकुर की पत्नी सुनैना देवी (40)  की मौत असामान्य स्थिति में इलाज के दौरान डीएमसीएच में हो गई।

ग्रामीणों और परिजनों के अनुसार, शनिवार की रात अचानक सुनैना देवी की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद पड़ोसियों और ग्रामीण युवकों द्वारा उन्हें डीएमसीएच ले जाया गया। जहां प्रारंभिक ईलाज के क्रम में ही उनकी मौत हो गई ।

Advertisement

डीएमसीएच में मृतक के साथ मौजूद ग्रामीणों और परिजनों ने डॉक्टरों पर ईलाज में लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया है। मृतक सुनैना देवी पेशे से शिक्षिका और एक सामाजिक कार्यकर्ता भी थी। उनके इस असामयिक निधन से पूरे पंचायत में शोक की लहर दौड़ गई।

वह अपने पीछे तीन छोटी बेटियों और एक पुत्र को छोड़ गई है। जो क्रमशः श्वेता सुमन (19), शिप्रा सुमन, (17), सुषमा सुमन (15) और एक बारह वर्षीय पुत्र जयराज भी है।

मौके पर पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता गंगा प्रसाद साहू ने बताया की सुनैना देवी नारी शक्ति की एक प्रतीक थी और स्वाबलंबी और कर्मयोगिनी महिला थी। इस प्रकार की महिला बिरले ही समाज में देखने को मिलती है। उनका निधन पूरे पंचायत के लिए एक अपूर्णीय क्षति है।

Share

Check Also

दरभंगा में दो-दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे चिराग पासवान और शाहनवाज हुसैन।

दरभंगा: लोकसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच बुधवार को लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिरा…