Home Featured झुलसी युवती के मौत के बाद आरोपी युवक ने भी जहर खाकर दे दी जान।
September 26, 2021

झुलसी युवती के मौत के बाद आरोपी युवक ने भी जहर खाकर दे दी जान।

दरभंगा: सामाजिक परिवेश एवं कानूनी मर्यादाओं को तोड़ कर कथित प्रेम की सनक में सनके हुए प्रेमियों का अंजाम अक्सर दुखदायी ही होता है। ऐसी ही एक और कहानी का दुखदायी अंत सामने आया है।

दरअसल, सिमरी थानाक्षेत्र के एक गांव में केरोसिन व पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने से झुलसी लड़की की मौत के बाद हत्याकांड के आरोपित अभिषेक कुमार स‍िंह ने शनिवार की रात मधुबनी जिले के झंझारपुर में अपने एक रिश्तेदार के यहां जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। रविवार को युवक के माता पिता ने शव को अपने गांव लाकर सिमरी थाना की पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने रविवार की सुबह युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

बताया गया है कि मरने से पहले लड़की ने जख्मी हालत में पीएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में पुलिस को बयान दिया था जिसमें अभिषेक पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उपरोक्त आलोक में पुलिस ने भारतीय दंड विधान की धारा 376, 354 बी, 307, पास्को एक्ट के तहत कांड संख्या 263/21 अंकित किया था। युवती के झुलसने के ही दिन 12 सितंबर को आरोपित युवक अभिषेक स‍िंंह ने जिला मुख्लाय में एसएसपी आवास के पास जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इसी दौरान लड़की की ओर केस होने की सूचना पर इलाज के बाद ठीक होने के बाद वह अस्पताल से फरार होकर झंझारपुर अपने रिश्तेदार के यहां रह रहा था।

इस बीच उसने दोबारा जहर खाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। आग से झुलसी लड़की ने अपने बयान में कहा था कि युवक अभिषेक कुमार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता था। जब लड़की ने घटनाक्रम की जानकारी माता पिता को देने का मन बनाया तो आरोपित युवक अभिषेक ने गुस्से में आकर अपने हाथ में लिए पांच लीटर केरोसिन तेल छिड़क कर जेब से माचिस निकाल कर उसे आग के हवाले कर दिया था। डीएमसीएच से प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। वहीं युवक ने शनिवार की रात विषपान कर जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सारी जानकारी सामने आ जाएगी।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…