Home Featured त्योहारों के मौसम में एसबीआई ने होम लोन के ब्याज दरों में दिया आकर्षक छूट, रवाना किया गया प्रचार वाहन।
1 week ago

त्योहारों के मौसम में एसबीआई ने होम लोन के ब्याज दरों में दिया आकर्षक छूट, रवाना किया गया प्रचार वाहन।

दरभंगा: त्योहारों के मौसम में ग्राहकों की खुशियों और उत्सव के माहौल को ध्यान में रखते हुए एसबीआई के द्वारा होम लोन पर ब्याज दर में आकर्षक छूट प्रदान किया जा रहा है। घर बनाने, जमीन या फ्लैट खरीदने के लिए 6.70 % तक के न्यूनतम ब्याज दर पर एसबीआई के शाखाओं में होम लोन की सुविधा उपलब्ध है। त्योहारों के अवसर पर प्रोसेसिंग फीस में भी पूरी छूट उपलब्ध है।

अधिक से अधिक ग्राहकों तथा उपभोक्ताओं के बीच न्यूनतम ब्याज दर तथा प्रोसेसिंग फीस पर 100% छूट के जानकारी को पहुंचाने के उद्देश्य से होम लोन प्रचार वाहन को एसबीआई, दरभंगा रीजन के रीजनल मैनेजर एनके झा के द्वारा दरभंगा मुख्य शाखा परिसर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

इस मौके पर क्षेत्रीय प्रबंधक ने जानकारी दी कि स्टेट बैंक से होम लोन लिये हुए पुराने ग्राहक भी अपने निजी जरुरतों को पूरा करने के लिए टॉप अप लोन की सुविधा न्यूनतम ब्याज दर पर प्राप्त कर सकते हैं। अन्य बैंकों से ऊंचे दर पर लिए गए पुराने होम लोन का टेक ओवर करा कर ब्याज तथा ईएमआई भार कम कर सकते हैं। ग्राहक एवं आम उपभोक्ता एसबीआई के नजदीकी शाखा मे जाकर या प्रचार वाहन में दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क कर होम लोन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

इस मौके पर क्षेत्रीय प्रबंधक ने एसबीआई के दरभंगा रीजन के सभी शाखाओं में उत्कृष्ट, पारदर्शी सेवा तथा कार्यो के शीघ्र निष्पादन के प्रति वचनबद्ध रहने के संकल्प को दोहराया। मौके पर चीफ मैनेजर अशोक तिवारी, दरभंगा शाखा के मुख्य प्रबंधक रितेश दास सहित, पंकज कुमार, कुणाल कुमार, सुशील सिंह, अवधेश ठाकुर आदि लोग उपस्थित थे।

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…