Home Featured अनुराग ठाकुर ने ग्रहण की ब्राह्मण फेडरेशन की सदस्यता, बनाये गए बेनीपुर के अनुमंडल प्रभारी।
October 31, 2021

अनुराग ठाकुर ने ग्रहण की ब्राह्मण फेडरेशन की सदस्यता, बनाये गए बेनीपुर के अनुमंडल प्रभारी।

दरभंगा: रविवार को ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन की बैठक बेनीपुर प्रखण्ड के मझौड़ा में जिलाध्यक्ष डॉ0 प्रभाकर झा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में क्षेत्र के जाने माने व्यवसायी सह समाजसेवी अनुराग ठाकुर ने विधिवत रूप से ब्राह्मण फेडरेशन की सदस्यता ग्रहण की। साथ ही उन्हें फेडरेशन के बेनीपुर अनुमंडल का प्रभारी भी नियुक्त किया गया।

ब्राह्मण फेडरेशन की सदस्यता ग्रहण करने के उपरांत अनुराग ठाकुर ने फेडरेशन के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि फेडरेशन ने उन्हें जो जिम्मेवारी दी है, उसे पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे।

Advertisement
Advertisement

बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी ने कहा कि फेडरेशन द्वारा आर्थिक आधार पर जनगणना एवं आरक्षण की मांग को लेकर लगातार मुहिम चलाया जा रहा है। इसी क्रम में आज बेनीपुर में भी बैठक आयोजित हुई। अनुराग ठाकुर के जैसे व्यक्तित्व के जुड़ने से निश्चित रूप से संगठन मजबूत होगा।

Advertisement

वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ0 उदभट मिश्रा ने समाज के सभी प्रबुद्ध जनों से ब्राह्मण हित केलिए संगठन के मुहिम से जुड़ने एवं सहयोग करने का आह्वान किया।

बैठक के दौरान कार्यक्रम का संचालन देवकुमार झा एवं धन्यवाद ज्ञापन अधिवक्ता सुरेंद्र चौधरी ने किया।

इस अवसर पर कैलाश चौधरी, प्रो0 फूलबाबू टेक्ट्रिया, गोपाल चौधरी, प्रदीप ठाकुर, आनन्द चन्द्र झा उर्फ पप्पू, संतोष झा, राम पदारथ ठाकुर, महेश झा, उगन झा, पवन ठाकुर, अशोक ठाकुर, मनोज मिश्र, हरिदर्शन झा, मुकुंद मिश्र, गोविंद झा आदि भी उपस्थित थे।

Share

Check Also

भीषण गर्मी को देखते हुए मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा की गई प्याऊ की व्यवस्था।

दरभंगा: भीषण गर्मी के साथ चिलचिलाती एवं धूप वाली गर्म हवाओं का असर सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक…