Home Featured शराब मामले में दो थानाध्यक्षों पर हुई कारवाई, 10 वर्षों तक नही मिलेगी थानेदारी।
December 14, 2021

शराब मामले में दो थानाध्यक्षों पर हुई कारवाई, 10 वर्षों तक नही मिलेगी थानेदारी।

दरभंगा: जिले में कर्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में दो थानाध्यक्षों को निलंबित कर दस वर्षों के लिए थाना प्रभारी पद से वंचित कर दिया गया है वहीं , एक चौकीदार को भी निलंबित किया गया है।

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने मंगलवार को बताया कि मोरो थानाध्यक्ष शम्भूनाथ प्रसाद को मद्य निषेध के निर्देशों का क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने के आरोप में आज निलंबित किया गया है एवं इनके विरुद्ध विभागीय कार्यवाही शुरू की जा रही है । वहीं , तिलकेश्वर सहायक थाना के थाना अध्यक्ष अखिलेश राय को भी मद्य निषेध को क्रियान्वित करने में लापरवाही

Advertisement

बरतने एवं पंचायत चुनाव के दौरान 12 दिसम्बर को चिगड़ी गांव स्थित मतदान केंद्र में विधि व्यवस्था की समस्या के दौरान संदिग्ध आचरण का परिचय देने के आरोप में निलंबित कर उनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है । इन थानाध्यक्षों को अगले 10 वर्ष तक थाना प्रभारी पद के लिए वंचित कर दिया गया है ।

वहीं घनश्यामपुर थाना के चौकीदार विजय कुमार पासवान द्वारा पाली गांव के ओम प्रकाश महतो शराब माफिया के विरुद्ध थाना एवं वरीय पदाधिकारियों को सूचना नही देकर संदिग्ध आचरण का परिचय दिया गया। इसके लिए इन्हें निलंबित कर विभागीय कारवाई शुरू की जा रही है।

Share

Check Also

विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन।

दरभंगा: जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार के विनोद कुमार तिवारी…