Home Featured मुख्यमंत्री के आगमन से पहले एमएसयू कार्यकर्ताओं को लिया गया हिरासत में, देर शाम हुए रिहा।
December 16, 2021

मुख्यमंत्री के आगमन से पहले एमएसयू कार्यकर्ताओं को लिया गया हिरासत में, देर शाम हुए रिहा।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: एम्स की घोषणा नहीं, बल्कि जल्द शिलान्यास की मांग करने वाले मिथिला स्टूडेंट यूनियन द्वारा मुख्यमंत्री के आगमन पर उन्हें शिलापट्ट सौंप कर एम्स शिलान्यास करवाने की घोषणा की गयी थी। रोके जाने पर एमएसयू द्वारा प्रदर्शन करने की आशंका थी।

इसी को लेकर मुख्यमंत्री के दरभंगा आगमन से ठीक पहले एमएसयू कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया। एमएसयू कार्यकर्ताओं को पहले हाउस एरेस्ट का प्रयास किया गया, परंतु वे लोग नहीं माने। इसके कारण पुलिस बल ने सभी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया।

एमएसयू कार्यकर्ताओं का कहना था कि एम्स निर्माण की घोषणा के बाद शिलान्यास नहीं हो रहा था। इसके कारण वे आक्रोशित थे। उन्होंने फैसला लिया था कि शिलान्यास को लेकर मुख्यमंत्री को

Advertisement

शिलापट्ट सौंपेंगे। इसे देखते हुए सबसे पहले पुलिस बहादुरपुर थाना क्षेत्र के जेल कोना स्थित एमएसयू के कार्यालय पर पहुंची। वहां पुलिस ने कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया। लेकिन जब वे लोग मानने के लिए नहीं तैयार हुए तब उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि 14 एमएसयू कार्यकर्ताओं को एहतियात के तौर पर हिरासत में लिया गया था। शाम में बेल बांड पर सभी को छोड़ दिया गया।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…