Home Featured गुस्ताखे रसूल के खिलाफ 18 दिसंबर को किलाघाट से निकलेगा विशाल विरोध जुलूस।
December 16, 2021

गुस्ताखे रसूल के खिलाफ 18 दिसंबर को किलाघाट से निकलेगा विशाल विरोध जुलूस।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: गुरुवार को पूर्व पार्षद सह पार्षद पति नफीसुल हक (रिंकू) के वार्ड 30 के मोहल्ला मिर्जा हयात बेग स्थित आवासीय कार्यालय पर तहफ़्फ़ुज़ ए शरीयत कमिटी दरभंगा के द्वारा एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। इस प्रेस वार्ता में हजरत मोहम्मद साहब व इस्लामिक धर्म के ऊपर व शान में हाल के दिनों में कुछ लोगो के द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणीया करने को लेकर नाराजगी जतायी गयी। प्रेसवार्ता के आयोजकों ने बताया कि इससे दरभंगा के मुस्लिम समुदाय व अमन पसन्द लोगो के बीच काफी आक्रोश है।

उपरोक्त जानकारी देते हुए मौलाना मुफ्ती फैजानुर रहमान सुबहानी ने कहा हुजूर की शान में गुस्ताखी करने वालो के विरुद्ध तहफ़्फ़ुज़ ए शरीयत कमिटी, दरभंगा के द्वारा विशाल विरोध जुलूस आगामी 18 दिसम्बर शनिवार को सुबह के 11 बजे स्थानीय क़िलाघाट मदरसा हमीदिया के निकट से निकाली जाएगी। वही उन्होंने कहा इस तरह की किसी भी धर्म पर गलत बयान देने वालो पर सख्त से सख्त कानूनी

Advertisement

कार्यवाही हो, न्यायालय में भी ऐसे लोगो के विरुद्ध मुकदमा चलाया जाएगा। वही रेयाज खान कादरी ने इस विरोध जुलूस के बारे में जानकारी देते हुए बताया शान्तिपूर्ण व तख्ती बैनरों के साथ अपने अपने घरो से लोग बड़ी संख्या में इस जुलूस में शामिल होकर गुस्ताखे रसूल को करारा जवाब देंगे। जो भी लोग जुलूस में शामिल होंगे, वह किसी भी धर्म के बारे में कोई अभद्र शब्द का इस्तेमाल ना करेंगे। यह मौन जुलूस होगा। शांति के साथ जुलूस में जिला के हर क्षेत्र से लोग इसमे शामिल हो रहे है। साथ ही कोरोना गाइडलाइन का पालन भी जुलूस के दौरान किया जाएगा।

वही उन्होंने कहा इस विरोध जुलूस के लिए लगभग एक महीने से तैयारी चल रही थी। नफीसुल हक (रिंकू) ने बताया यह जुलूस क़िलाघाट से निकलकर नीम चौक, उर्दू बाजार, करमगंज दुमदुमा दरूभट्टी चौक , लोहिया चौक, लहेरियासराय टावर चौक होते हुए पोलो मैदान धरनास्थल पर पहुंचेगा, जिसके बाद जिलाधिकारी को एक मेमोरेंडम दिया जाएगा।

इस जुलूस की कयादत उलमा इकराम करेंगे उन्होंने तमाम आवाम से निवेदन किया है कि जुलूस में शांतिपूर्ण तरीके से शामिल हो और गुस्ताख ए रसूल के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करें इस मौके पर सर्फे आलम (तमन्ना), मौलाना इमाम हुसैन, मौलाना रजाउल मुस्तफा,मौलाना जमील अख्तर, कारी नसीम,आस मोहम्मद,मो मुमताज मो. जाहिद वसीम अहमद,सैय्यद रेयाज अहमद व अन्य सामिल थे।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…