Home Featured आवास बोर्ड के अधिकारियों की सद्बुद्धि केलिए अष्टजाम यज्ञ करने का निर्णय।
December 18, 2021

आवास बोर्ड के अधिकारियों की सद्बुद्धि केलिए अष्टजाम यज्ञ करने का निर्णय।

दरभंगा: हाउसिंग बोर्ड विकासात्मक समिति की बैठक शनिवार को समिति के अध्यक्ष अभय शंकर झा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सर्वसम्मति से कॉलोनी के विकास के लिए हाउसिंग बोर्ड को पत्राचार करने और स्थानीय जन प्रतिनिधि, सांसद व विधायक के सहयोग से कॉलोनी के विकास के लिए उनसे मिलने का विचार किया गया। साथ ही हाउसिंग बोर्ड के एकरारनामा के तहत आवंटित भूखंड तक आवागमन के लिए सड़क नहीं रहने के वाबजूद भी लाभुकों से मकान निर्माण नहीं करने के नाम पर बोर्ड द्वारा अर्थदंड वसूलने का विरोध किया गया।

बैठक में निर्णय लिया गया कि कॉलोनी की विकास समिति के विस्तार व आवास बोर्ड के अधिकारियों की सद्बुद्धि के लिए आगामी 31 दिसंबर से 48 घण्टे तक अष्टयाम का आयोजन किया जाएगा।

Advertisement

साथ ही तत्काल आपसी सहयोग से कई सड़कों पर मिट्टीकरण कर उसे चलने लायक बनाने का भी निर्णय हुआ। वहीं समिति के कई सदस्यों ने आवास बोर्ड की समस्या सड़क, जलजमाव व अतिक्रमण की मुद्दे को विधानसभा के सत्र में उठाने के लिए जिले के विभिन्न क्षेत्रों के विधायक को मांग पत्र देने की बात कही।

बैठक में हाउसिंग बोर्ड विकासात्मक समिति के उपाध्यक्ष दिलीप कुमार, मुख्य संरक्षक के के दत्ता, सचिव डी एन मल्लिक, कोषाध्यक्ष पवन कुमार सिंह, मुख्य सचेतक गणेश पूर्वे, मुख्य संयोजक मनोज कुमार चौधरी, विधि परामर्शी मंगल मंडर, महामंत्री दिनेश कांत ठाकुर, महासचिव हरि किशोर चौधरी,समन्वयक संतोष कुमार चौधरी प्रवक्ता ललन कुमार, राकेश कुमार, सुमित कुमार आदि मौजूद थे।

Share

Check Also

स्थानांतरण पर एडीजे प्रथम अविनाश कुमार को दी गई विदाई।

दरभंगा: व्यवहार न्यायालय बेनीपुर परिसर में प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अविनाश कुमार …