Home Featured शराब कारोबार से डीएमसीएच भी नहीं रहा अछूता, बॉयज हॉस्टल के मेस से भारी मात्रा में शराब बरामद।
December 19, 2021

शराब कारोबार से डीएमसीएच भी नहीं रहा अछूता, बॉयज हॉस्टल के मेस से भारी मात्रा में शराब बरामद।

देखिये विडियो भी👆

दरभंगा: शराबबंदी को लेकर सरकार जितनी सख्ती दिखाने का दावा कर ले, पर इसका खौफ़ कारोबारियों में नही दिख रहा है। खास कर बड़े सप्लायर और डीलर तक पुलिस के नही पहुँचने और पियक्कड़ एवं फरचुनिया तक को ही पकड़ कर कर्तव्य की इतिश्री कर लेने के कारण भी कारोबारियों का हौसला टूट नही रहा। हर क्षेत्र से शराब की बरामदगी हो रही है।

ताजा मामले में रविवार की अहले सुबह करीब 4 बजे दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल डीएमसीएच के बॉयज हॉस्टल के मेस से 99 कार्टून शराब बरामद हुआ है। साथ ही एक पिकअप एवं उसके चालक को भी गिरफ्तार किया गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बताया कि मेस के अंदर एक पिकअप से शराब का कार्टून उतार

Advertisement

कर रखते हुए मेस के अंदर से तथा पिकअप से कुल 99 कार्टून शराब बरामद किया गया। मौके पर पिकअप को जप्त करते हुए पिकअप चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

पिकअप चालक की पहचान जिले के भालपट्टी ओपी के सीमा निवासी मो0 अकबर के पुत्र मो0 फैसल के रूप में हुई है। गिरफ्तार चालक भालपट्टी ओपी थाना कांड संख्या 355/20 दिनांक 12-08-20 धारा 30ए बिहार मद्य निषेध अधिनियम 2016 में पूर्व से भी वांछित था।

बताते चलें कि शराब की बरामदगी डीएमसीएच जैसे संस्थान के हॉस्टल के मेस से बरामद होने पर निश्चित रूप से वहां के बड़े संरक्षण की आशंका उतपन्न होती है। किसने कहाँ से मंगवाया था और किसके संरक्षण में यह कारोबार वहां चल रहा था, यह भी पुलिस खुलासा करेगी या संरक्षक और संस्था के रसूख के सामने पुलिस केवल चालक को ही पकड़ कर कर्तव्य की इतिश्री एकबार फिर कर लेगी, यह भी देखने वाली बात होगी।

Share

Check Also

विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन।

दरभंगा: जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार के विनोद कुमार तिवारी…